अंतर्राष्ट्रीय समाचारखेलसमाचार

T20: बांग्लादेश बनाम श्रीलंका – पहला टी20 क्रिकेट मैच

बांग्लादेश बनाम श्रीलंका लाइव स्कोर, पहला टी20: महमुदुल्लाह और जेकर अली के अर्द्धशतक व्यर्थ, श्रीलंका पर 3 रन से प्रतिबंध

T20: BAN बनाम SL पहला T20 लाइव स्कोर: महमुदुल्लाह और जकर अली ने संघर्षपूर्ण अर्धशतक बनाए लेकिन बांग्लादेश के लिए यह लाइन पार करने के लिए पर्याप्त नहीं था क्योंकि वे श्रीलंका से 3 रन से हार गए। एंजेलो मैथ्यूज, बिनुरा फर्नांडो और दासुन शनाका ने 2-2 विकेट लिए, जिससे बांग्ला टाइगर्स ने 207 रनों का पीछा करते हुए 203/8 रन बनाए।

इससे पहले, सदीरा समरविक्रमा और कुसल मेंडिस ने अर्द्धशतक बनाए, जबकि चरिथ असलांका ने 44 रनों की तूफानी पारी खेली, जिससे श्रीलंका ने सोमवार को सिलहट अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में पहले टी20ई में 206/3 का स्कोर बनाया और दोनों टीमें आगामी टी20 विश्व कप के लिए लय बनाने की कोशिश कर रही हैं।

पिछली बार ये दोनों टीमें 2023 वनडे विश्व कप में प्रतिस्पर्धी मुकाबले में भिड़ी थीं, जो बांग्ला कप्तान शाकिब अल हसन द्वारा लाए गए लंकाई बल्लेबाज एंजेलो मैथ्यूज के टाइम-आउट आउट के लिए बदनाम था।

यह भी पढ़ें  Bollywood: ''खूबसूरती'' में अपनी मां; से आगे हैं हसीनाओं की बेटियां

श्रीलंका के कप्तान वानिंदु हसरंगा अनुशासनात्मक निलंबन के कारण पहले दो मैचों में नहीं खेल रहे हैं, लेकिन उनके स्थान पर आए चैरिथ असलांका को 21 गेंदों में 44 रन बनाने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया है। जेकर अली की 34 गेंदों में 68 रन की शानदार पारी के बाद बांग्लादेश 203-8 पर समाप्त हुआ, जिससे मैच का रुख देर से पलटने की आशंका थी।

यह भी पढ़ें  अन्यायपूर्ण साजिश के विरुद्ध तीन मोर्चो पर संघर्ष - पूर्व सांसद लवली आनंद

बांग्लादेश अभी भी शाकिब अल हसन के बिना है क्योंकि वह आंख की बीमारी से उबर गए हैं जिसके कारण वह खेल से बाहर हो गए हैं। आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 से लगभग तीन महीने पहले दो दक्षिण एशियाई टीमों ने अपनी तीखी क्रिकेट प्रतिद्वंद्विता फिर से शुरू की।

यह श्रीलंका के बांग्लादेश दौरे पर तीन मैचों की श्रृंखला के पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय के हमारे लाइव कवरेज से है। हम इससे बेहतर शुरुआत की उम्मीद नहीं कर सकते थे, और हमें उम्मीद है कि आपने हमारे सभी बिल्ड-अप और टीम समाचारों का आनंद लिया होगा।
अल जजीरा का लाइव एक्शन दिन के लिए समाप्त नहीं हुआ है, फुटबॉल के प्रीमियर लीग में आर्सेनल के खिलाफ शेफ़ील्ड यूनाइटेड 20:00 GMT पर शुरू होगा। हम बुधवार को श्रृंखला के दूसरे मैच के लिए और अधिक क्रिकेट के साथ वापस आएंगे। स्रोत – अल जज़ीरा

यह भी पढ़ें  रिकॉर्ड समय मे शूट हो गई" प्यार ना माने पहरेदारी" आज फ़र्स्ट लुक भी आउट हुआ

Abhishek Anand

Abhishek Anand, Working with Gaam Ghar News as a author. Abhishek is an all rounder, he can write articles on any beat whether it is entertainment, business, politics and sports, he can deal with it.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button