अपराधकिशनगंजबिहारसमाचार

किशनगंज में घर में अकेला पाकर चाचा ने किया 11 साल की मासूम की रेप

किशनगंज: जिले के बहादुरगंज थाना अंतर्गत ग्राम कोइमारी में 11 साल की मासूम के साथ रेप हुआ है। उसके अपने चाचा (30 साल) ने ही बच्ची के साथ दरिंदगी की है। गुरुवार रात घर पर चाचा-भतीजी के अलावा कोई नहीं था। जिसका फायदा उठाकर वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान बच्ची को जब ब्लीडिंग होने लगी तो उसे वैसे ही छोड़कर फरार हो गया।

Advertisement – MithiBhog Moringa Powder

घटना जिले के बहादुरगंज थाना अंतर्गत ग्राम कोइमारी में घटी। सुबह जब पीड़िता के दादा घर पहुंचे तो उन्होंने पूरी घटना की जानकारी हुई। जिसके बाद उन्होंने बच्ची को एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। लेकिन भर्ती कराने के बाद दादा मौके से फरार हो गए। इधर मामले पर त्वरित कार्रवाई करते हुए महिला थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

बहादुरगंज महिला थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

बच्ची सदर अस्पताल में भर्ती

यह भी पढ़ें  बिहार के 111वी स्थापना दिवस का जिले के पटेल मैदान में आयोजन

नर्सिंग होम संचालक ने महिला थाना पुलिस को घटना की सारी जानकारी दी। महिला थाना पुलिस ने बेहतर इलाज के लिए पीड़िता को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया। अस्पताल के चिकित्सकों ने रेप की पुष्टि की है। साथ ही कहा कि इसकी जांच रिपोर्ट विभाग को जल्द सौंप दी जाएगी। महिला चिकित्सक ने बताया कि पीड़िता फिलहाल खतरे से बाहर है।

यह भी पढ़ें  एफिकोर संस्था के तत्वावधान में जिला स्तरीय हितभागियों के साथ जिला आपदा प्रबंधन योजना समन्वयक  बैठक का आयोजन

चाचा ने मेरे साथ जबरदस्ती की- पीड़िता

मामले को लेकर एसडीपीओ अनवर जावेद ने कहा कि महिला थाना ने पीड़िता से भी पूछताछ की है। वह कक्षा चार की छात्रा है। गुरुवार रात जब घर में कोई नहीं था, तब उसके अपने चाचा ने जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया। इधर, आरोपी की पत्नी पहले अपने पति को बचाने की कोशिश कर रही थी, लेकिन सख्ती से पूछने पर उसने भी माना कि इस पूरे घटना का जिम्मेवार उसका पति है।

यह भी पढ़ें  लोनावाला में आज से कश्मीर - एनिग्मा ऑफ पैराडाइज की शूटिंग शुरू

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button