Make your profile | PR | Advertising

यदि आप एक सार्वजनिक शख्सियत हैं, तो आप अपनी प्रोफ़ाइल को हमारी वेबसाइट पर प्रदर्शित कर सकते हैं और अपने प्रशंसकों को भारत की शीर्ष हस्तियों के बीच आपको ढूंढने दें।

आपका प्रोफ़ाइल आपके नाम की खोज के लिए Google के पहले पृष्ठ पर दिखाई देगा (बशर्ते आपका नाम इंटरनेट पर किसी अन्य प्रसिद्ध व्यक्ति से न टकराता हो)

– आपकी प्रोफ़ाइल आपके क्षेत्र की अन्य हस्तियों के संबंधित अनुभाग में दिखाई देगी, जो समान रुचियों वाले नए दर्शकों के लिए आपकी प्रोफ़ाइल कवरेज को बढ़ाएगी। उदाहरण: यदि आप एक गायक आर्टिस्ट डायरेक्टर राइटर हैं, तो आपकी प्रोफ़ाइल नेहा कक्कड़, दिलजीत दोसांझ, अंकित तिवारी, आदि जैसे संबंधित अनुभाग में बेतरतीब ढंग से दिखाई देगी।

Gaam Ghar News पर प्रोफ़ाइल प्राप्त करने के नियम:

यदि आप Gaam Ghar News पर अपना प्रोफ़ाइल बनाना चाहते हैं, तो कृपया निम्नलिखित नियम पढ़ें: ✓ आपको/आपके ग्राहक को थोड़ा प्रसिद्ध होना चाहिए

कुछ पहलू।

✓ आपका/आपके ग्राहक का नाम कम से कम एक प्रसिद्ध समाचार लेख या समाचार पत्र में प्रकट होना चाहिए। कृपया हमें समाचार लेख का URL या समाचार पत्र लेख की छवि भेजें।

✓ आपको उन सभी विवरणों को प्रदान करने की आवश्यकता है जिन्हें आप छवियों के साथ अपनी प्रोफ़ाइल में रखना चाहते हैं। कृपया सुनिश्चित करें कि आप अद्वितीय सामग्री प्रदान करते हैं, यदि आप एक ही जानकारी को कई वेबसाइटों पर भेज रहे हैं, तो हम प्रथम-पृष्ठ रैंकिंग की गारंटी नहीं दे सकते। आप हमें सामग्री लिखने के लिए भी कह सकते हैं, हमारे संपादक इसे बिना किसी अतिरिक्त लागत के करेंगे।

✓ पहचान सत्यापन के लिए आपको अपना एक आईडी प्रूफ भेजना होगा। यदि आप किसी व्यक्ति का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, तो कृपया एक प्रमाण साझा करें कि आपने हमारी वेबसाइट पर जानकारी डालने के लिए उस व्यक्ति से अनुमति ली है।

✓ हमारी वेबसाइट पर प्रोफाइल बनाने की निर्धारित कीमत रु. 1600 (18% जीएसटी शामिल है, अपना जीएसटी चालान प्राप्त करने के लिए हमें ईमेल करें)

✔यदि आप मानदंड को पूरा करते हैं या आपको कोई संदेह है, तो आप हमें editor@gaamgharnews.com
पर एक ईमेल भेज सकते हैं या whattsap करें 7903898006

प्रोफ़ाइल प्रकाशित करने की प्रक्रिया: चरण: भुगतान शुल्क का भुगतान करें

Upi id : 7903898006@sbi
Name : Gaam Ghar

चरण: शुल्क का भुगतान करने के बाद, छवियों के साथ अपना प्रोफ़ाइल डेटा हमें ईमेल या व्हाट्सअप करें, हमारा संपादक अगले 24 से 48 कार्य घंटों में प्रोफ़ाइल प्रकाशित करेगा और आपको ईमेल या व्हाट्सअप के माध्यम से आपकी प्रोफ़ाइल का प्रकाशित URL आपको भेजा जाएगा।

Back to top button