अपराधराष्ट्रीय समाचारसमस्तीपुरसमाचार

पिस्टल के दम पर छात्र का अपहरण

पुलिस की तत्परता से बची जान, छात्र के चाचा ने ओपी में दिया आवेदन

समस्तीपुर / शिवाजीनगर :  शिवाजीनगर प्रखंड अंतर्गत शिवाजीनगर हाई स्कूल से परिचय पत्र लाने गए छात्र को स्कूल गेट के सामने से बदमाशों ने पिस्तौल के दम पर अपहरण कर लिया। अपहृत छात्र की पहचान डुमरा मोहन पंचायत के नरसिंहा गांव के इंदल कुमार उम्र 22 वर्ष के रूप में हुई है। घटना के संबंध में इंदल कुमार के चाचा ने शिवाजीनगर ओपी में आवेदन दिया है जिसमे दो अज्ञात सहित दो को नामजद किया है।

Advertisement
Advertisement

नामजद की पहचान बथनाहा निवासी खानपुर थाना के रमेश प्रसाद सिंह के 22 वर्षीय पुत्र रोशन कुमार उर्फ मोनू कुमार एवं बथनाहा निवासी खानपुर थाना निवासी चंद्रशेखर चरण सिंह के 25 वर्षीय पुत्र आकाश कुमार को नामजद किया है। घटना के संबंध में बताया गया है कि इंदल कुमार सोमवार के दिन शिवाजीनगर हाई स्कूल परिचय पत्र लाने के लिए गया था।

Advertisement

परिचय पत्र लेकर निकल रहा था उसी समय गेट पर से चार बदमाशों ने पिस्तौल के दम पर अपहरण कर लिया। जिसकी सूचना शिवाजीनगर ओपी को भी दी गई। उसके बाद रोसड़ा थाना को भी इसकी सूचना दी गई थी। दोनों थाना ने तत्परता दिखाते हुए इंदल कुमार को सुरक्षित बरामद किया। मंगलवार को छात्र के चाचा ने ओपी में आवेदन देकर बदमाशों पर सख्त से सख्त

यह भी पढ़ें  जिला प्रशासन समस्तीपुर के द्वारा 17 स्थानीय प्राधिकार निर्वाचन क्षेत्र का निर्वाचन हेतु मास्टर ट्रेनरो के द्वारा प्रशिक्षण दिया गया

कार्रवाई करने की मांग की है। इस ग घटना से कॉलेज के छात्र एवं छात्राओं के बीच भय का माहौल व बना हुआ है। उन्होंने बताया कि इंदल कुमार को मारपीट भी किया है। जब पुलिस की गाड़ी उसका प पीछा किया तो सोनूपुर गांव के समीप सड़क किनारे बदमाश छोड़कर फरार हो गये। अपर ओपी अध्यक्ष हंसराज राम ने बताया कि इंदल कुमार के चाचा के द्वारा आवेदन दिया गया है।

यह भी पढ़ें  रोसड़ा में दो व्यवसायी भाइयों की गोली मारकर हत्या

प्राथमिकी प दर्ज की गई है। मामले की जांच की न जा रही है। दोषी पर सख्त कार्रवाई प की जाएगी। इंदल को बरामद कर परिवार को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ें  Ias अधिकारी आकाश चौधरी रोसड़ा के SDM बनाए गए

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button