कला-संस्कृतिबिहारमधुबनीमनोरंजनसमाचार

डेथ वारंट में दिवाकर की भूमिका में दिखेगा मिथिला का लाल

Death Warrant

Death Warrant
आशुतोष सागर दिवाकर नाम के एक फारेस्ट गार्ड के रूप में

मधुबनी: हिंदी वेबसीरीज डेथ वारंट के अहम किरदार दिवाकर की भूमिका में अपना जलवा विखेरते नज़र आएंगे मधुबनी, बिहार के लाल आशुतोष सागर। डेथ वररेन्ट हंगामा एप्प पर 7 जनवरी 2022 को रिलीज हो रही है, इस वेब सीरीज में आशुतोष सागर दिवाकर नाम के एक फारेस्ट गार्ड के रूप में दिखेंगे जो वेब सीरीज का एक दमदार और अहम किरदार है । आशुतोष सागर मूलरूप से घोघरडीहा मधुबनी बिहार के रहनेवाले हैं ये लगातार 6 वर्षों तक दिल्ली में कड़े संघर्षरत रहे और ज़िन्दगी की तमाम उलझनों से उबरते हुए, रंगमंच से जुड़े रहे और रंगमंच के उम्दा कलाकार के रूप में अपनी पहचान बनाई.

यह भी पढ़ें  दिव्यांग जनों के बीच MTC साइकिल का वितरण
Gaam Ghar

इसके साथ ही ये लगातार अनेकों मैथिलि फिल्मो में काम करते रहे आशुतोष सागर आज मैथिली फिल्मों के बड़े नामों में एक नाम है मैथिली फ़िल्म के क्षेत्र में आशुतोष सागर किसी पहचान के मोहताज़ नहीं हैं और अब धीरे-धीरे अपनी काबिलियत और कड़े मेहनत के दम पर मुंबई में भी अपनी एक खास जगह बना ली है ।

फेसबुक पेज से जुड़े

यह भी पढ़ें  एक चार बच्चों के बाप को एक चार बच्चों की मां से होता है प्यार

इससे पहले भी ये कई हिंदी फिल्मों में बतौर कलाकार काम कर चुके हैं । जिनमें हिडन स्ट्राइक , एक बट्टे दो और कुछ अन्य फिल्में हैं । मैथिली फिल्मों में भी कई दमदार किरदार निभा चुके हैं जिनमे मैथिलि फिल्म प्रेमक बसात में खलनायक के रूप में नजर आये और मैथिली फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं । आशुतोष सागर अब मनोरंजन के आधुनिक क्षेत्र वेब सीरीज में अपनी खास जगह बनाने में कामियाब होते नज़र आ रहे हैं ये डेथ वारंट जैसी प्रमुख वेब सीरीज में मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे । डेथ वररेन्ट के निर्देश है सूज़ाद इक़बाल खान और पटकथा लेखक सूज़ाद इक़बाल खान और सागर झा हैं ।

यह भी पढ़ें  ईयर फोन लगाकर चल रहा था युवक, ट्रेन से कटा

 

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button