बिहारराजनीतिसमस्तीपुरसमाचार

ताजपुर में सड़कों की खस्ताहाल, निर्माण की मांग को लेकर होगा संघर्ष तेज-बंदना सिंह

संजय कुमार बबलू की रिपोर्ट

समस्तीपुर: विधानसभा में स्थानीय विधायक अख्तरुल ईस्लाम शाहीन द्वारा विधानसभा के पिछले सत्र में जर्जर सड़क को बनाने से संबंधित सवाल उठाने के बाबजूद सड़क निर्माण नहीं होने से आक्रोशित भाकपा माले प्रखण्ड सचिव सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने माले विधायक मनोज मंजिल द्वारा अनुशंसित याचिका बिहार विधानसभा के याचिका समिति में दर्ज किया गया. अब अगर इस जर्जर सड़क को जल्द नहीं बनाया जाता है तो अगले विधानसभा सत्र में इस मामले पर सड़क निर्माण से संबंधित अधिकारियों पर कारबाई होना तय है और इस मामले को लेकर सदन में घमासान भी होगा, माले विधायक मनोज मंजिल ने याचिका दर्ज करते हुए कहा.

यह भी पढ़ें  भोजपुरी फिल्म प्रेम कैदी से आया कुणाल तिवारी और काजल यादव का रोमेंटिक सांग रेडियम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MithiBhog (@mithibhog)

जी हाँ, मामला ताजपुर नगर परिषद के मोतीपुर वार्ड- 10 का है. सेवानिवृत्त फौजी दिनेश राय के घर से माले नेता सुरेंद्र प्रसाद सिंह के घर होते हुए पैक्स तक करीब 1 किलोमीटर खरंजा सड़क वर्षों से इतना जर्जर है कि किसान बहुल इस सड़क पर गाड़ियों का चलना बंद है. किसानों को अपनी सब्जी औनेपाने दाम में बेचने को मजबूर होना पड़ता है. यहाँ तक कि सड़क पर दुर्घटना होने से कई लोग अपना हाथ-पैर तोड़वा बैठे हैं. गांव में आवश्यक सामान का भी आना-जाना बंद है.

यह भी पढ़ें  मोटरसाइकिल चोरी के पांच आरोपी एक बाइक सहित हुई गिरफ्तारी, भेजे गए जेल

इस मामले को लेकर स्थानीय विधायक अख्तरुल ईस्लाम शाहीन द्वारा पिछले विधानसभा सत्र में सड़क निर्माण नहीं कराने पर नाराजगी जाहिर करते हुए सवाल पूछा था. उस वक्त सड़क की मापी वगैरह किया गया लेकिन सड़क का निर्माण नहीं कराया गया. अंततोगत्वा इस मामले को लेकर माले नेता सुरेंद्र के आग्रह पर स्थानीय विधायक अख्तरुल ईस्लाम शाहीन के पहल पर माले विधायक मनोज मंजिल ने याचिका दर्ज किया.

यह भी पढ़ें  अंतर्राष्ट्रीय दंगल कुश्ती : प्रतियोगिता में पहलवानों ने विरोधियों को चटाई धूल

ऐपवा नेत्री बंदना सिंह ने न सिर्फ मोतीपुर बल्कि दरगाह रोड, बहेलिया टोल, ओलियापीर, फलमंडी समेत ताजपुर की सभी जर्जर सड़कों की अविलंब निर्माण कराने अन्यथा जनांदोलन तेज करने की चेतावनी प्रशासन को दी है.

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button