Digitalमनोरंजनसमाचार

प्रणव वत्स का एक और धमाका “ज़ुबाँ कहे अलविदा” का पोस्टर रिलीज़

Music Poster – Zuban Kahe Alwida

Patna: मॉडल अभिनेता प्रणव वत्स एक के बाद लगातार अंतराल में म्यूज़िक वीडियो से अपनी धमाकेदार प्रस्तुति देकर ट्रेंड के बीच सुर्खियों में छाए हुए हैं । एक महीने के अंदर ये तीसरा गाना है जिसमे प्रणव वत्स अभिनय करते दिखाई देंगे । इसके पहले उन्होंने आश्रम फेम अभिनेत्री त्रिधा चौधरी के साथ धुआँ धुआँ किया था और फिर उन्होंने अभिनेत्री सोनल सिंह के साथ ना इश्क़ तुमसे करेंगे किया था ।

यह भी पढ़ें  बसंत पंचमी के अवसर पर रिलीज हुआ होली अलबम 'सिनुरिया गाल के गुलाब

अब ये ज़ुबाँ कहे अलविदा म्यूज़िक वीडियो के रूप में तीसरा मौक़ा है जहाँ उनकी अभिनेत्री हैं काजल चौहान । गाने का पोस्टर आज रिलीज़ कर दिया गया है जिसमें कपल के रूप में दिख रहे प्रणव वत्स व काजल चौहान ने एक दूसरे को हग करते हुए दिखाई पड़ते हैं, लेकिन उनके चेहरों पर उदासी है, ग़म है, शिकन है । अब देखना यही रहेगा कि जब गाना रिलीज़ होगा तो उसका मूड क्या होता है।

निर्माता वृन्दा भंडारी, अनवर शेख व विनोद पालीवाल के पीवीएम प्रेजेंट्स , वी बी इवेंट्स एंड प्रोडक्शन के बैनर तले कनीषा फिल्म्स क्रियेशन्स के एसोसिएशन में बने ज़ुबाँ कहे अलविदा के गीतकार हैं प्रणव वत्स, संगीत व आवाज़ दिया है विवियन रिचर्ड ने । इस गाने के निर्देशक हैं देव थापे व ऋषि कुमार । वहीं डीओपी अंकित मिश्रा व रवि कुमार हैं । इसके क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं श्रुति शुक्ला । एडिटर हैं मनोज मगर व लाइन प्रोड्यूसर हैं वीरेंद्र राव । प्रचार प्रसार का जिम्मा संजय भूषण पटियाला का है।

यह भी पढ़ें  भोजपुरी लोकगीत 'ससुरा में राज करी बनके रानी' वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स से रिलीज

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button