बिहारमधुबनीसमाचार

सकारात्मक सोच के साथ पुलिस के बढ़ते कदम

जन-सहभागिता रैली  पुलिस द्वारा एक सकारात्मक पहल

मधुबनी: बिहार पुलिस हर वर्ष 27 फरबरी को पुलिस दिवस मनाती रही है । इस वर्ष 20-26 फरबरी तक मधुबनी पुलिस की टीम बाइक पर सवार होकर ज़िले के प्रत्येक गाँव के प्रत्येक वार्ड में पहुँचेगी और लोगों से पुलिस के बारे में फीडबैक लेगी । साथ ही आमजनों की सुविधा हेतु पुलिस द्वारा किए जा रहे प्रयासों और कामों के बारे में आम लोगों से जानकारी साझा करेगी ।

यह भी पढ़ें  खानपुर जन संवाद में एसडीओ दिलीप कुमार ने कहा गांव का हो रहा है समेकित विकास

पुलिस टीम के पास एक फॉर्म भी उपलब्ध रहेगा जो आम लोग भरकर अपने विचार व्यक्त करेंगे । साथ ही 26 फरबरी को मुख्यमंत्री साइबर थानों का उद्घाटन पटना में करेंगे और हर ज़िले में साइबर थाना खुलेगा। थानों में तेज़-तर्रार पुलिस अधिकारियों की पदस्थापना की जाएगी । महिलाओं के लिए हेल्प-डेस्क काम करेगा । आगामी 27 फरबरी को जिला स्थित सदर अस्पताल में पुलिसकर्मी रक्तदान करेंगे जो समाजसेवा के प्रति उनकी संवदेनशीलता को भी प्रदर्शित करेगा । ये सारी बातें आज पुलिस लाइन, मधुबनी में जन-सहभागिता मोटरसाइकिल रैली को झंडी दिखाकर विदा करते वक़्त मधुबनी के एसपी सुशील कुमार एवं डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने मीडिया से कही ।

इस अवसर पर मुख्यालय डीएसपी प्रभाकर तिवारी, सदर एसडीपीओ राजीव कुमार, इंस्पेक्टर धरमपाल, नगर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष राजा कुमार, एसपी आफिस के विकास कुमार सिंह, पुलिस केंद्र के कई पदाधिकारी , महिला एवं पुरुष कांस्टेबल उपस्थित थे ।

यह भी पढ़ें  अन्नपूर्णा सेवा समिति के मुख्य कोर्डिनेटर अमित कुमार राउत को मिला सोशल वर्कर सेवा सम्मान

 

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button