Bollywoodमनोरंजनसमाचार

फ़िल्म लापता लेडीज में रवि किशन इंस्पेक्टर भूमिका में आयेगे नजर

Ravi Kishan :

Entertainment : पिछले दिनों आमिर खान प्रोडक्शन्स की एक फ़िल्म लापता लेडीज का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था। इस फ़िल्म में अभिनेता रवि किशन एक महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आने वाले हैं । फ़िल्म एक ऐसे कपल की कहानी है जिसमें शादी करके आते समय रास्ते से ही बहु गायब हो जाती है । इसमें जब थाने में रिपोर्ट लिखाने के लिए लड़का आता है तो उसकी भेंट पुलिस थाने में इंस्पेक्टर श्याम मनोहर से होती है ।

आपको बता दे की यह इंस्पेक्टर श्याम मनोहर का किरदार किसी और ने नहीं बल्कि रवि किशन ने निभाया है । जब लड़का अपनी परेशानी बताता है तो उससे रवि किशन का सवाल है कि कैसे बीच रास्ते से तुम्हारी बहु खो गई हम तो इतने दिनों से कोशिश कर रहे हैं अभी तक नहीं खोई .! दरअसल इस भूमिका में रवि किशन बेहद ढल गए हैं और इस कैरेक्टर का हर एक फ्रेम इनपर बिल्कुल ही फिट बैठता है ।

रवि किशन की इस फ़िल्म में परफॉर्मेंस देखने के बाद दिग्गज अभिनेता आमिर खान का बयान आया था कि इस रोल के लिए निर्देशिका किरण राव के सामने हमने बीबी ऑडिशन दिया था लेकिन रवि किशन ही इसमें कास्ट किये गए । यह कॉम्पलिमेंट बताता है कि रवि किशन ने इस रोल में कितना जबरदस्त काम किया हुआ है ।

यह भी पढ़ें  ‘एडीएम पावर’ आनन्द देव मिश्रा, प्रीति अरोड़ा का हिंदी सांग 'तेरे बिना' वैलेंटाइन डे पर रबजी म्यूजिक से रिलीज

फ़िल्म लापता लेडीज में रवि किशन ने अपने अभिनय कौशल का एक अनूठा उदाहरण प्रस्तुत किया है और उनके इस प्रदर्शन से यह कहा जा सकता है कि वे एक जबरदस्त वर्सेटाइल अभिनेता हैं । रवि किशन के ऊपर ध्यान देकर यदि कोई चरित्र गढ़ा जाए तो वे उसपर जान लड़ा देते हैं और किसी भी चरित्र में उसकी मूल तक जाकर अपना सर्वस्व देने की कोशिश करते हैं । लापता लेडीज उनकी एक बेहतरीन फ़िल्म साबित होगी ।

यह भी पढ़ें  गिरप्तारी नहीं हो कैसे महिला किया नाटक

इस कैरेक्टर के बारे में रवि किशन कहते हैं कि इंस्पेक्टर श्याम मनोहर का कैरेक्टर काफी चुनौतीपूर्ण था लेकिन हमने पूरी ईमानदारी से इस चरित्र को जिया है । निर्देशिका किरण राव को जो इस कैरेक्टर से चाहिए था वो हमने अपनी तरफ से देने की कोशिश किया है। अब सबकुछ दर्शकों के हवाले है । फ़िल्म लापता लेडीज आगामी 1 मार्च को रिलीज की जाने की तैयारी है

यह भी पढ़ें  पटना CTET परीक्षा को लेकर जागरूक दिखी महिला। करी ठंड के बीच परीक्षा केंद्र पर पहुंचे परीक्षार्थी।

 

 

Abhishek Anand

Abhishek Anand, Working with Gaam Ghar News as a author. Abhishek is an all rounder, he can write articles on any beat whether it is entertainment, business, politics and sports, he can deal with it.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button