BollywoodDigitalMovie-Reviewsमनोरंजन

अंडरकवर ही रह गई मिसेस

Movie Review Mrs Undercover

Bollywood MOVIE REVIEWS 
Mrs Undercover IMDM Review
GAAM GHAR 
Review Mrs Undercover

PATNA: मिसेस अंडरकवर एक सफल गृहिणी दुर्गा देवी (राधिका आप्टे) की कहानी है जो अनाथाश्रम में पली बढ़ी है जिसके दिल मे देशप्रेम का जज्बा है । इसी जज्बे को लेकर दुर्गा 12 साल पहले स्पेशल फ़ोर्स जॉइन की थी अजर उसे अंडरकवर रहने के लिए शादी करनी पड़ी इन 12 साल में वो भूल चुकी थी, कि वो एक एजेंट है लेकिन उसके सपने उसको सपने में जरूर सताती थी जिन सपनों में वो सुपर हेरोइन सरीखे दिखती है।

Advertisement – MithiBhog Moringa Powder

फ़िल्म की कहानी कोलकाता की एक मशहूर महिला वकील के मर्डर से शुरू होती है फ़िल्म का खलनायक सिर्फ उसी महिला को टारगेट करता है जो अपने लाइफ में सक्सेस है या कुछ अलग करना चाहती है मतलब की फ़िल्म की कहानी महिला सशक्तिकरण पर बुनी गई है । जो हमारे समाज का हिस्सा भी है फ़िल्म के माध्यम से फ़िल्म की राइटर डायरेक्टर अनुश्री मेहता ने पूरे समाज को एक बेहतरीन सन्देश देने की कोशिश की है, हालांकि फ़िल्म क्राइम और कमेडी का तड़का है जिसमें फ़िल्म का खलनायक खुद को कॉमन मैन कहता है और उससे महिलाओं की तरक्की देखी नहीं जाती।

पहले हाफ में क्राइम के साथ कमेडी भी अच्छी है एक और बात जो गौर करने की है वो ये की आम तौर पर दर्शक राधिका आप्टे को बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में जानते हैं और लगभग सभी फिल्मों में उन्हें राधिका का ऐसा ही रूप देखने को मिलता था लेकिन इस फ़िल्म में ऐसा कुछ नहीं है कुछ संवाद जरूर थे जिनको म्यूट कर दिया गया है फ़िल्म की थीम काफी अच्छी है अगर पटकथा लेखन या फिर निर्देशन अच्छा होता तो ये फ़िल्म जरूर ब्लॉकबस्टर होती ।

यह भी पढ़ें  भोजपुरी सांग 'सरकार' हुआ वायरल

लेकिन फ़िल्म की लेखिका और फ़िल्म निर्देशन दोनो ही अनुश्री मेहता ने ही किया है तो फ़िल्म में बाहरी इनपुट कुछ हुआ हीं नहीं साफ शब्दों में कहें तो राधिका ने अच्छा काम किया है अगर वो सुपर हेरोइन वाली दृश्य को छोड़ दें तो क्योंकि वहाँ कुछ चीजें अटपटी सी लगी, अगर राधिका चाहती तो बहुत बेहतर कर सकती थी न फ़िल्म मे राजेश शर्मा भी अपने किरदार में काफी अच्छे रहे और लोगो को गुदगुदाने की काफी कोशिश की वहीं फ़िल्म का खलनायक सुमित व्यास अपने किरदार में फिट थे मगर कमजोर पटकथा के कारण उनका किरदार निखर कर सामने नहीं आया बहरहाल फ़िल्म ठीकठाक एंटरटेनमेंट करने में सफल है । और अगर राधिका को उनके अपने बोल्डनेस से अलग अवतार में देखना चाहते हैं तो फ़िल्म देखी जा सकती । फ़िल्म के रेटिंग की बात करें तो फ़िल्म संगीत औसत है बस एक भजन को रैप की तरह गाया गया है जो थोड़ा दिलचस्प है और मिसेस अंडरकवर को 3/5 स्टार दिया जा सकता है. (This review is featured in IMDb Critics Reviews)

यह भी पढ़ें  खेसारी लाल के साथ रँग दे बसंती के रंग में रंगे अभिनेता राज प्रेमी फौजी के किरदार मे

Ashok Ashq

Ashok ‘’Ashq’’, Working with Gaam Ghar News as a Co-Editor. Ashok is an all rounder, he can write articles on any beat whether it is entertainment, business, politics and sports, he can deal with it.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button