बिहारमधुबनीराष्ट्रीय समाचारसमाचार

मो.नजाम के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए CPI(M) द्वारा पुतलादहन

मधुबनी : भारत की कम्यूनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) जिला कमिटी, मधुबनी ने जयनगर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी का मधुबनी थाना चौक पर पुतला दहन किया। माकपा के कार्यकर्त्ता जयनगर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के खिलाफ आक्रोशपूर्ण नारे लगा रहे थे, जो सभा में तब्दील हो गया।

उक्त सभा को संबोधित करते हुए माकपा के जिला सचिव मनोज कुमार यादव ने कहा कि पिछले दिनों मो. नजाम की अपराधियों ने हत्या कर दी थी। जयनगर के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी जब से आए हैं, तब से अपराध की घटनाओं में वृद्धि हो गई है। अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है। हत्यारा खुलेआम घूम रहा है और जयनगर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी लापरवाही करते हैं। उनकी लापरवाही से यह प्रतीत होता है कि अपराधियों से साठगांठ कर हत्यारे को बचाने का भरपूर प्रयास किया जा रहा है। मो. नजाम के हत्यारों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग के साथ मृतक मो. नजाम के परिजनों को मुआवजा, बच्चों को मुफ्त शिक्षा भरन-पोषण के लिए प्रति महीना दस हज़ार रुपए देने की मांग किया।

Advertisement
Advertisement

सभा को संबोधित करते हुए माकपा के रामजी यादव ने कहा कि जयनगर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी भ्रष्टाचार में लिप्त रहते हैं। अनुसंधान के नाम पर दोहन करते हैं। आज जयनगर में शराब का बड़े पैमाने पर तस्करी किया जाता है। बालू के अवैध कारोबार में इनकी संलिप्तता रहती है।  पुलिस अधीक्षक द्वारा अपने स्तर से सभी बिंदुओं पर जांच कर कार्रवाई करने की मांग किया।

यह भी पढ़ें  पिता ने हत्या कर बेटी को दफनाया, जमीन खोदकर पुलिस ने निकाला शव
Advertisement

इस सभा को माकपा के राम लखन यादव, सत्यनारायण यादव, शशिभूषण प्रसाद, दिलीप झा, सोनधारी यादव, सुनील मिश्रा, पवन भारती, उमाशंकर यादव, राकेश सिंह, शत्रुघ्न साह सहित कई नेताओं ने संबोधित किया।

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button