HollywoodMovie-Reviewsमनोरंजन

बैड लैंड हंटर्स हुआ बैड लेखन का शिकार

Hollywood Movie Reviews
Jarasandh IMDM Review
Cast - Ahn Ji-hye, Ma Dong-seok, No Jeong-ee, Lee Joon-young, Andrew Grace, 
Director - Heo Myeong Haeng
Producer - Byun Seung Min
Runtime 107 minutes
RATING 3/5
GAAM GHAR News 

Entertainment / Hollywood Movie Reviews : बैडलैंड हंटर्स स्टंट मैन हेओ म्युंग-हेंग के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है। फिल्म की शुरुआत एक ऐसे भूकंप से होती है जिसमे लगभग पूरी दुनियां खत्म हो जाती है बस कुछ ही इंसान बच पाते हैं । वो भी जिंदा रहने के लिए रात-दिन संघर्ष करते रहते हैं। फिल्म की शुआत बहुत अच्छी है और फिल्म में सभी कलाकारों ने बेहतरीन प्रदर्शन भी किया है ।

लेकिन फिल्म जैसे-जैसे आगे बढ़ते जाती है वैसे-वैसे फिल्म की कहानी सपाट होती जाती है और मजा किरकिरा होने लगता है । फिल्म पूरी तरह साइंस फिक्शन है, फिल्म में बेहतरीन एक्शन भी देखने को मिलता है साइंस फिक्शन होने के बावजूद भी फिल्म में ग्राफिक का ज्यादा इस्तेमाल नहीं हुआ है ये भी निर्देशक हेंग की काबिलियत को दिखाता है।

यह भी पढ़ें  ग्रामीण युवाओं और युवतियों के बीच “कैच द रैन”

लेकिन फिल्म की पटकथा ही कमजोर थी, अगर फिल्म के एक्शन दृश्य की बात करें तो जबरदस्त टाइमिंग के एक्शन दृश्यों को फिल्माया गया फिल्म देखने पर आपको ऐसा कभी नहीं महसूस होगा कि एक्शन दृश्यों में कहीं कोई त्रुटि है । फिल्म में बेहतरीन सेनेमेटोग्राफी भी देखने मिलता है। फिल्म में एक जैसे दृश्यों को दुहराया भी गया है जो अटपटा लगता है भले हीं फिल्म का खलनायक वैज्ञानिक है और इस विषम परिस्थिति में खाना-पानी के अभाव में मानव स्तित्व को बचाने के लिए बार-बार रिसर्च करता है लेकिन एक जैसे दृश्यों को दुबारा फिल्माने से बेहतर होता की कोई नया रिसर्च दिखाया जाता ।

यह भी पढ़ें  Radhika Apte : ने किया बड़ा खुलासा बोली मैने एक से ज्यादा म’र्दो के साथ बनाये है सं’बंध?एक के कारण तो मैं…

फिल्म के खलनायक की बात करें तो खलनायक भी अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है फिल्म का खलनायक एक साइको वैज्ञानिक है जो अपनी मरी हुई बेटी को किसी भी हाल में जिंदा रखना चाहता है और इसके लिए वो कोई भी कीमत चुकाने को तैयार है । बतौर निर्देशक हेंग ने अपने करियर की शुरुआत ऐसे फिल्म से की है जो उनकी काबिलियत तो दिखाती है लेकिन फिल्म की पटकथा फिल्म की नैया पार नहीं लगने देती । अगर फिल्म के रेटिंग को बात करें तो कलाकारों के अभिनय और निर्देशन को देखते हुए फिल्म को 5 में से 3 स्टार मिलने चाहिए । (This review is featured in IMDb Critics Reviews)

यह भी पढ़ें  एक था जोकर का फर्स्ट लुक हुआ आउट

Ashok Ashq

Ashok ‘’Ashq’’, Working with Gaam Ghar News as a Co-Editor. Ashok is an all rounder, he can write articles on any beat whether it is entertainment, business, politics and sports, he can deal with it.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button