अपराधबिहारमुंगेरसमाचार

जश्न के दौरान मुंगेर में युवक की गोली मार कर हत्या

मुंगेर: नए साल 2022 का जश्न मुंगेर के एक परिवार के लिए उस समय मातम में बदल गया जब नए साल का उत्सव मना रहे युवक को अपराधियों ने गोली मार कर दी हत्या।

हत्या का कारण युवक और अपराधियों के बीच पैसे के लेन देन को लेकर हुआ विवाद बताया जा रहा है। वारदात के बाद कोतवाली थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है । यह मामला जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र का है, साल के पहली रात को अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। इस मामले में परिजनों ने नामजद प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के कटघर निवासी सुनील मंडल का पुत्र अभिनव कुमार उर्फ सुमो घरों में पुट्टी का कारीगर है। नव वर्ष के मौके पर मृतक युवक कोतवाली थाना क्षेत्र के दो नंबर गुमटी स्थित यूपी वर्मा कॉलेज के समीप दोस्तो के साथ नए साल की मस्ती कर रहा था। इसी दौरान घात लगाए बैठे अपराधियों ने मृतक युवक के कनपटी में और दूसरी गोली मृतक के सीने पर मारी। वही युवक की मौत हो गई ।

यह भी पढ़ें  मास्क चेकिंग अभियान में धराए 50 लोग से जुर्माना वसूला गया।
Gaam Ghar

मृतक के परिजनों ने बताया कि पैसे के लेनदेन को लेकर कारु कुमार के साथ मृतक युवक अभिनव कुमार का विवाद हुआ था। इस दौरान कारु कुमार ने अभिनव को जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके बाद देर शाम को कारु कुमार अपने सहयोगियों के साथ मिलकर अभिनव कुमार की गोली मारकर हत्या कर दिया। जबकि मृतक अपने पीछे पत्नी काजल देवी और मां पूनम देवी के साथ ही दो बेटा और एक बेटी को छोड़ गया है। वहीं मृतक के परिजनों का सदर अस्पताल में रो-रो कर बुरा हाल है। जबकि पुलिस परिजनों के बयान के आधार पर मामले की छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें  दरभंगा एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप मैगजीन और कारतूस समेत यात्री गिरफ्तार

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button