Digitalसमाचार

ULLU ने निवेदिता बसु को प्रमुख सामग्री रणनीति और व्यावसायिक गठबंधन के रूप में नियुक्त किया

मुंबई: ओटीटी प्लेटफॉर्म ULLU ने निवेदिता बसु को कंटेंट स्ट्रैटेजी एंड बिजनेस अलायंस का प्रमुख नियुक्त किया है। उनकी भूमिका मंच के लिए मूल सामग्री के विकास, निर्माण और उत्पादन और प्रमुख रणनीतिक व्यापार गठबंधनों में शामिल होगी। प्रोडक्शन और प्रोग्रामिंग में दो दशकों से अधिक के अनुभव के साथ, निवेदिता मनोरंजन उद्योग में सबसे उल्लेखनीय पेशेवरों में से एक है।

निवेदिता का सबसे महत्वपूर्ण कार्यकाल बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ था, जहां उन्होंने एक क्रिएटिव डायरेक्टर के रूप में थी। वह भारतीय टेलीविजन में क्रांति लाने में महत्वपूर्ण कई अन्य लोगों के बीच प्रमुख भारतीय जीईसी जैसे स्टार, ज़ी एंटरटेनमेंट, सोनी के लिए सामग्री निर्माण का नेतृत्व किया। सास भी कभी बहू थी, कहानी घर घर की, कसौटी जिंदगी की, कुसुम जैसे शो के लिए उनकी सराहना की जाती है और उन्होंने अनिल कपूर फिल्म कंपनी में 24 के लिए क्रिएटिव डायरेक्टर के रूप में भी काम किया है। ULLU में शामिल होने से पहले, निवेदिता ने बहुचर्चित शो ‘तंदूर’ का निर्देशन और सह-निर्माण किया था।

Vibhu Agarwal

नियुक्ति पर बोलते हुए, ULLU के संस्थापक और सीईओ, विभु अग्रवाल ने कहा,

यह भी पढ़ें  अयोध्या के श्रीराम को फिल्माएंगे सांसद और अभीनेता रवि किशन

हम निवेदिता को कंटेंट स्ट्रैटेजी और बिजनेस एलायंस के प्रमुख के रूप में बोर्ड पर पाकर खुश हैं। जैसे-जैसे हम विभिन्न क्षेत्रों में विस्तार और प्रवेश करना जारी रखते हैं, निवेदिता का समृद्ध और शानदार अनुभव हमें अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करेगा। अपनी क्षमता में, निवेदिता न केवल आकर्षक मूल सामग्री बनाने बल्कि इसके लिए सही प्रतिभा की पहचान करने के लिए भी जिम्मेदार होगी। वह हमारे मौजूदा और नए प्रमुख व्यापारिक गठबंधनों का भी नेतृत्व करेंगी।

यह भी पढ़ें  पिता ने हत्या कर बेटी को दफनाया, जमीन खोदकर पुलिस ने निकाला शव

निवेदिता बसु, हेड कंटेंट स्ट्रैटेजी एंड बिजनेस अलायंसेस ने साझा किया,

मुझे ULLU की जीवंत और बढ़ती टीम से जुड़कर बहुत खुशी हो रही है। यह प्रशंसनीय है कि कैसे इतने कम समय में, ULLU ने खुद को OTT स्पेस में एक प्रमुख खिलाड़ी के रूप में स्थापित किया है, जो विभिन्न शैलियों की सामग्री प्रदान करता है। पिछले साल की शुरुआत में इसने अस्सी नब्बे पूरे साउ, बुल्स ऑफ दलाल स्ट्रीट, साइनाइड और तंदूर जैसे पारिवारिक शो के साथ अपनी लाइब्रेरी का विस्तार किया, जिसमें दिलचस्प अवधारणाओं के साथ उद्योग से कुछ सबसे प्रसिद्ध प्रतिभाएं थीं। यह अब विविधीकरण के एक महत्वपूर्ण मोड़ पर है और मैं इसकी प्रीमियम सामग्री की पेशकश को और मजबूत करने के लिए टीम में शामिल होता हूं। मुझ पर विश्वास जगाने के लिए मैं वास्तव में विभु जी का आभारी हूं। मैं ULLUs के प्रीमियम कंटेंट डोमेन को नई ऊंचाइयों पर ले जाने और ब्रांड को सभी डोमेन में मनोरंजन का वन स्टॉप डेस्टिनेशन बनाने की उम्मीद करता हूं।

यह भी पढ़ें  राजद प्रवक्ता रितु जायसवाल की अचानक तबियत ख़राब ICU में किया गया है भर्ती

 

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button