BhojpuriDigitalमनोरंजनसमाचार

इमोशन से कन्फ्यूज़ कर रही “पापा मैं छोटी से बड़ी हो गई” ट्रेलर लॉन्च

ENTERTAINMENT:  मयूरी पायल एंटरटेनमेंट व ओम फिल्म्स के बैनर तले बनी भोजपुरी फ़िल्म पापा मैं छोटी से बड़ी हो गई का ट्रेलर आज सुबह SRK म्यूज़िक के यूट्यूब चैनल पर लॉन्च हो गया है । ट्रेलर को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है। ट्रेलर में इमोशन की भरमार से कन्फ्यूजन पैदा हो रहा है और स्टोरी लाइन क्लियर नहीं हो पा रही है । इस ट्रेलर में देखा जा सकता है कि अभिनेता कृष्ण कुमार एक मानसिक रूप से कमजोर इंसान की भूमिका में हैं ,उन्होंने अपने कैरेक्टर में जान डालने की कोशिश की है लेकिन कहीं कहीं लगता है कि वे ओवर कर गए हैं ।

यह भी पढ़ें  न्यायाधीश अवास में चोरी करने वाला गिरफ्तार

वहीं कृष्ण कुमार के पिता के कैरेक्टर प्ले कर रहे विनोद मिश्रा ने जबरदस्त टाइमिंग के साथ एक बेहतरीन चरित्र को प्ले किया है । उनका कैरेक्टर देखकर लग रहा है कि फ़िल्म में उनकी सशक्त भूमिका निखरकर सामने आएगी । बाकी के रोल में समर्थ चतुर्वेदी भी ग्रे शेड में औसत से बेहतर अभिनय किये जान पड़ते हैं । वहीं सीपी भट्ट ने भी लाउड एक्टिंग किया है ।

फ़िल्म का गीत संगीत एक उम्मीद जगाता है कि शायद कुछ बेहतर सुनने को मिले । शायद यही कारण रहा होगा कि फ़िल्म को बेहतर प्राइस पर खरीदा गया है । फ़िल्म की सिनेमेटोग्राफी भी उम्दा दिखाई दी वहीं निर्देशन में कुछ प्वाइंट को छोड़ दिया जाए तो सम्राट सिंह ने एक अच्छी फिल्म बनाई है । कुल मिलाकर एक पारिवारिक परिवेश के इर्दगिर्द बनी यह फ़िल्म दर्शनीय है ।

यह भी पढ़ें  मैथिली सिनेमा और भाषाई मोर्चे को दो जिलों से निकलना होगा – फिल्म निर्देशक एन मंडल

मयूरी पायल इंटरटेनमेंट व ओम प्रोडक्शन हाउस प्रस्तुत भोजपुरी फ़िल्म पापा मैं छोटी से बड़ी हो गई के  निर्देशक हैं सम्राट सिंह। इस फ़िल्म के सह निर्माता हैं विक्रम सिंह । फ़िल्म का संगीत दिया है अमन श्लोक व अशोक राव ने , जबकि गीत लिखा है  अरविंद तिवारी , नागेंद्र उजाला व अशोक राव ने । कथा पटकथा व सम्वाद कृष्ण कुमार ने लिखे हैं ।

यह भी पढ़ें  अयोध्या के श्रीराम को फिल्माएंगे सांसद और अभीनेता रवि किशन

नृत्य निर्देशक हैं विवेक थापा व संदीप पांडे । फिल्म ‘पापा मैं छोटी से बड़ी हो गई’ में अपने अभिनय से लोगों के बीच पहचान बनाई है कृष्ण कुमार ,सोनम तिवारी ,समर्थ चतुर्वेदी ,संजू सोलंकी ,विनोद मिश्रा ,सी पी भट्ट, बालेश्वर सिंह ,जे नीलम ,शकीला मजीद,अभय कुमार और नागेंद्र उजाला ने । फ़िल्म शीघ्र ही प्रदर्शन के लिए भी तैयार मिलेगी । फ़िल्म के प्रचार प्रसार का जिम्मा संजय भूषण पटियाला का है ।

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button