मनोरंजनसमाचार

शिव आर्यन की फ़िल्म लॉकअप डेथ 2 की शूटिंग होगी जल्द शुरू

Entertainment : फ़िल्म लॉकअप डेथ 2 की शूटिंग डेट का अनाउंसमेंट हो चुका है । फ़िल्म की शूटिंग आगामी 15 अप्रैल से केरल के तटवर्ती इलाकों और भारत की आईटी सिटी बंगलुरू में शुरू होगी । फ़िल्म लॉकअप डेथ 2 बहुत ही कामयाब फ़िल्म रही थी और इस बार कहानी आगे की दास्तान बयां करेगी । इस फ़िल्म के निर्माता है अभिनेता शिव आर्यन हैं जिन्होंने इसके पहले हिंदी मराठी सहित देश की कई भाषाओं में फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से लोहा मनवाया हुआ है । इस लॉकअप डेथ से पहले उन्होंने बतौर निर्माता अभिनेता बॉलीवुड के अलावा रीजनल फ़िल्म कन्नड़ ;भोजपुरी ; मराठी में प्रेमाची नाते बनाई थी, हिंदी में वे अजय देवगन के साथ भुज, अमिताभ बच्चन के साथ चेहरे, सलमान खान के साथ रेस 3 , दक्षिण भारत के ओमप्रकाश राव के साथ 786 में बतौर अभिनेता कर चुके हैं ।

यह भी पढ़ें  11 बार लगवाया टीका फिर क्या हुआ?

अपने शानदार अभिनय कौशल और रणनीतिक फिल्ममेकर होने के कारण शिव आर्यन आज की तारीख में सबकी पसन्द बने हुए हैं । उन्होंने इस फ़िल्म के लिए निर्देशक मोहन कुमार और टीम के साथ जमकर मेहनत करना शुरू कर दिया है और उसका रिजल्ट भी जल्द ही फ़िल्म में दिखाई भी पड़ेगा। शिव आर्यन कहते हैं कि किसी भी फ़िल्म की सफलता से कई अच्छी और सकारात्मक चीजें निकलकर सामने आती हैं और उससे निर्माता निर्देशकों को प्रोत्साहन मिलता है । हम इसी सफलता को भुनाने का काम करने जा रहे हैं । यह आगामी लॉकअप डेथ 2 पहली फ़िल्म से भी अधिक मनोरंजन से भरपूर होगा । इसमें सस्पेंस, थ्रिलर और रहस्य रोमाँच के साथ साथ ऐक्शन का तगड़ा कॉम्बिनेशन देखने को इलेगा ।

निर्माता शिव आर्यन की लंदन में रेजिस्टर्ड ब्लैक पैंथर मूवीज लिमिटेड के बैनर तले बनने जा रही फिल्म लॉकअप डेथ 2 के निर्देशक हैं मोहन कुमार ,और साथ में प्रडूसर डॉक्टर सुरेखा म्हात्रे ; ममता सुनार ब विभा कुमारी है। इसके सह निर्माता हैं , विपुल सिंह, शुभेंदु सिंह, और सौरभ आर्यन । इस लॉकअप डेथ पार्ट 2 के कास्टिंग की बात करें तो इसके पहले सीजन में कन्नड़ सुपरस्टार देवराज थे , वहीं इस सीजन में कई स्टार से बात चल रही है ,इस फ़िल्म की कास्टिंग बड़े पैमाने पर एक साथ बॉलीवुड कन्नड़ तमिल और मलयालम के कलाकारों के बीच चल रही है। ज़्यादातर कलाकार थीयटर से ही लीए जाएँगे येसा निर्देशक मोहन कुमार ने कहा है। फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है.

यह भी पढ़ें  महुआ मोइत्रा की मुश्किलें बढ़ीं ED ने भेजा समन

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button