बिहारराजनीतिसमाचार

बिहार सरकार के मंत्री रामसूरत राय का बयान ”मोदी है तभी आज जिंदा हो”

बिहार सरकार, मंत्री रामसूरत राय

बिहार : बीजेपी की ओर से अब ‘मोदी है तो मुमकिन है का नारा बदल दिया गया है।’ दरअसल, ये ताजा नारा बिहार के बीजेपी के मंत्री रामसूरत राय ने दिया है। रामसूरत राय बिहार सरकार में राजस्‍व एवं भूमि सुधार विभाग के मंत्री हैं। उन्‍होंने कहा कि ‘आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से जिंदा हैं। रामसूरत राय मुजफ्फरपुर के औराई में विधानसभा क्षेत्र में एक सभा में बोल रहे थे।

विज्ञापन

क्‍या बोले रामसूरत राय : बीजेपी कोटे से राजस्व मंत्री सह औराई विधानसभा से बीजेपी विधायक रामसूरत राय ने संंबोधित करते हुए लोगों को बिहार में कोराना काल की याद दिलाई। उन्‍होंने कहा कि आपको याद होगा कोरोना काल। इस दौरान सभी देशों का बुरा हाल था। बगल में पाकिस्तान का भी हालत टीवी मीडिया के माध्यम से आप सभी ने देखा होगा। यहां भी जितने लोग हैं उनके दोस्‍त, रिश्तेदार में कहीं न कहीं कोई न कोई मौत कोरोना से जरूरी हुई है। उन्‍होंन कहा कि मेरे घर में भी कोरोना से रिश्‍तेदार की मौत हुई। इस दौरान हमारे देश के पीएम मोदी जी सभी को मुफ्त में टीकाकरण कराया।

मोदी नहींं होते तो आज शायद कोई जिंदा नहीं होता

यह भी पढ़ें  प्रोग्रामेटिक मैनेजमेंट ऑफ़ टीबी ट्रीटमेंट को लेकर एक दिवसीय कार्यशाला आयोजित

रामसूरत राय ने सरकार के विकास के कार्यों की चर्चा करते हुए कहा कि अगर आज मोदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं होते तो शायद कोई जिंदा नहीं होता। प्रधानमंत्री और सरकार की तारीफ करते हुए उन्‍होंने कहा कि सरकार विकास का काम कर रही है। कोरोना के कारण विकास प्रभावित हुआ है।

यह भी पढ़ें  पटना से दिल्ली तक का सफर, अब 8 घंटे में तय कर सकेंगे

औराई में आयोजित दो दिवसीय प्रवास कार्यक्रम के दौरान शुक्रवार को हैदराबाद से आए बीजेपी के एससी, एसटी मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री एस कुमार भी थे। इसके अलावा राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य, सीताराम रवि, कपिल कुमार और संजीव कुमार के साथ औराई के सभी मंडलों के संबंधित मोर्चा और कई नेताओं और कार्यकर्ताओं की उपस्थिति थी। इस दौरान एक आमसभा कार्यक्रम के दौरान ये बात कही।

यह भी पढ़ें  मिथिला राज्य निर्माण संघर्ष समिति के स्थापना दिवस पर बेबिनार आयोजित किया गया।

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button