Digitalमनोरंजनसमाचार

भोजपुरिट पर प्रिया मल्लिक की “सइयां मिले लड़कइयां” का टीज़र हुआ रिलीज़

Teaser of Priya Mallick's "Saiyan Mile Ladkaiyaan" released on Bhojpuri

Entertainment: भोजपुरिट ( Bhojpuri + it ) की पहली प्रस्तुती सइयां मिले लड़कइयां का टीज़र भोजपुरिट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ कर दिया गया है । इस गाने के टीज़र को ही सुनकर आपको लगेगा कि वाह क्या बात है । दरअसल भोजपुरी भाषा के शब्दों के चयन में ही गीतकार मार खा रहे हैं , और इस गीत में गीतकार ने उन शब्दों को एक सुर में पिरोने के बाद उसे गाने का रूप दिया है जो काफी भव्य बन पड़ा है ।

यह भी पढ़ें  इंडियन ऑयल कार्पोरेशन लिमिटेड के स्वतंत्र निदेशक मनोनीत होने पर भाजपा नेता ने किया सम्मानित 
advertisement
Advertisement

बॉलीवुड की मशहूर गायिका प्रिया मल्लिक की आवाज़ में यह गाना बेहद उम्दा बना जान पड़ता है । प्रिया मल्लिक बॉलीवुड के सिंगिंग क्षेत्र में एक जाना पहचाना नाम है । मूलरूप से बिहार के सुपौल की रहने वाली प्रिया मलिक ने बॉलीवुड और मैथिली में भी कई हिट गाने गाए हैं और अब यह भोजपुरिट के लिए सइयां मिले लड़कइयाँ के साथ उनका भोजपुरी गीत संगीत में भी पदार्पण हो चुका है ।

भोजपुरिट के संस्थापक मूल रूप से उत्तर प्रदेश के देवरिया के रहने वाले शैलेन्द्र द्विवेदी हैं जो सिंगापुर में रहकर भी अपनी माँ और मातृभाषा के लिए समर्पित भाव से काम कर रहे हैं ।

यह भी पढ़ें  रिकॉर्ड समय मे शूट हो गई" प्यार ना माने पहरेदारी" आज फ़र्स्ट लुक भी आउट हुआ
Advertisement
Advertisement

उनके और उनके जानने वाले मिलकर ही भोजपुरिट के माध्यम से कुछ बेहतर प्रोजेक्ट्स करना चाहते हैं । सइयां मिले लड़कइयाँ गाने को लिखा है संतोष पूरी ने , और इसका संगीत बनाया है एलके लक्ष्मीकांत ने । जल्द ही इस गाने को रिलीज़ किया जाएगा ।

यह भी पढ़ें  बोल्ड आउटफिट की वजह से ट्रोल हुईं मलाइका अरोड़ा, यूजर्स बोले- ‘उर्फी तो ऐसे ही बदनाम है’
Advertisement

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button