BhojpuriDigitalमनोरंजनसमाचार

संग्राम सिंह पटेल के आवज में नया गाना “अब नाहीं नाचब बाराती में” डॉली गुप्ता के साथ

Entertainment: भोजपुरी वीडियो एल्बम ”अब नाहीं नाचब बाराती में”- अचानक से यह सुनकर लगेगा कि जैसे कोई कह रहा हो कि अब से वो किसी भी बारात में नहीं नाचेगा । लेकिन रुकिए यहां मामला कुछ और ही है । यह टाइटल है भोजपुरी फिल्मों के दबंग अभिनेता और गायक संग्राम सिंह पटेल द्वारा गाए गए एक भोजपुरी गाने का जिसमें वो कह रहे हैं कि अब ”नाहीं नाचब बाराती में” ।

संग्राम सिंह पटेल और अन्तरा सिंह प्रियंका की आवाज़ में गाया गया यह गीत आगामी 11 जून को रिलीज़ हो रहा है । इस गीत के बोल लिखे हैं अर्जुन शर्मा ने वहीं म्यूज़िक दिया है रिदम स्टूडियो ने । संग्राम सिंह पटेल और डॉली गुप्ता की जोड़ी सभी लोगो को खूब पसंद आएगी ,अवध गंगा म्यूज़िक के बैनर तले रिलीज़ हो रहे इस गाने का प्रोजेक्ट डिजाइन किया है सोनू सिंह एसएमपी ने ।

Advertisement

इस वीडियो के डीओपी हैं सलमान वहीं एडिटर हैं रिबेल थापा । इस गाने के फ़ीट में नज़र आएंगी डॉली गुप्ता जिन्हें कोरियोग्राफ और डायरेक्शन किया है विवेक थापा ने । प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

यह भी पढ़ें  वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीज हुआ 'दिलवा हार गईनी'

आज की तारीख़ में बस्ती जिला उतर प्रदेश के अभिनेता संग्राम सिंह पटेल कोई नया नाम नहीं है । इसके पहले उन्होंने 14 साल पहले फिल्मी दुनिया मे कदम रखा था और तब उनके पिता ने उनको लॉन्च करने के लिए एक फ़िल्म का निर्माण किया था लेकिन दुर्भाग्यवश वो फ़िल्म नहीं चली , लेकिन संग्राम सिंह कहते हैं कि उस फिल्म की असफ़लता के बाद से उन्हें बहुत कुछ समझ मे आ गया और फिर उन्होंने दुबारा 2021 में जो कमबैक किया तो फिर लगातार एक के बाद एक दर्जन भर फिल्में बना डाली ।

यह भी पढ़ें  सातवें चरण शिक्षकों की अविलंब बहाली को लेकर सीटेट पास अभ्यर्थियो ने डीईओ को सौपा ज्ञापन

और आज की तारीख में भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में लोग संग्राम सिंह पटेल को दबंग स्टार के नाम से जानने लगे हैं । अब उनका ये नया गाना जो 11 जून को रिलीज़ होने जा रहा है “अब नाहीं नाचब बाराती में” तो देखने वाली बात यही है कि इस गाने का कितना असर दर्शकों और श्रोताओं पर होता है ।

यह भी पढ़ें  एलपीजी स‍िलेंडर की कीमत हुआ सस्ता

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button