BhojpuriDigitalमनोरंजनसमाचार

प्रेम जोगी की डबिंग शुरू, जल्द आएगी दर्शकों के सामने

Entertainment: कहते हैं न कि प्रेम में पड़ा मनुष्य किसी भी हद से गुजर सकता है । और वैसे में यदि प्रेम में पड़े इंसान को प्रेम नसीब न हो तो वो जोगी बन जाता है , और ऐसे प्रेम में पड़े इंसान को ही प्रेम जोगी कहा जाता है । ऐसे ही एक प्रेम के रोग पर आधारित भोजपुरी में बेहद खूबसूरत फ़िल्म बनी है प्रेम जोगी। प्रेम जोगी की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब इस फ़िल्म की डबिंग का काम जोर शोर से मुम्बई में चल रहा है ।

यह भी पढ़ें  समता पार्टी के संस्थापक और लोकप्रिय नेता श्री जार्ज फर्नान्डिस का जयंती राजकीय समारोह के रूप में स्थानीय सिटी पार्क और नगर भवन में मनाया गया
Advertisement

फ़िल्म की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश के विभिन्न लोकेशन्स पर की गई है । फ़िल्म प्रेम जोगी शूटिंग के समय से ही चर्चा का केंद्र बनी हुई है, क्योंकि इसकी शूटिंग के समय ही फाइट सीक्वेंस शूट करते समय दुर्घटना हो गई थी जिसमें विलेन को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ गया था ।

एम एम के फिल्म्स, प्रतिभा म्यूज़िक व मीडिया शाह इंटरटेनमेंट कृत व एम आर पी फिल्म्स एवम प्रभुराज यू इंटरटेनमेंट प्रस्तुत फ़िल्म प्रेम जोगी के निर्माता हैं विनोद बरई, हरिशचन्द्र कन्नौजिया ,सन्नी शाह व अभयानंद पाण्डेय । फ़िल्म के निर्देशक हैं विशाल बुराडे । फ़िल्म की कहानी व संगीत सच्चिदानंद पाण्डेय ( कवच ) का है जबकि सम्वाद लिखे हैं मनोज पाण्डेय ने । डीओपी हैं दयाशंकर सिंह , एडिटर हैं विनोद चौरसिया ।

यह भी पढ़ें  एयरपोर्ट के पास लगी भयानक आग, 36 घर जलकर खाक

फ़िल्म प्रेम जोगी में मारधाड़ कराया है सुयोग आर रिसल ने । फ़िल्म में ड्रेस दिया है विद्या मौर्या ने । प्रेम जोगी फ़िल्म में मुख्य कलाकार हैं मनन तिवारी, तनु श्री , ग्लोरी मोहन्ता, नंदनी भारद्वाज, समर्थ चतुर्वेदी, हैप्पी , प्रियंका सोनी , महेश यादव व केके गोस्वामी । फ़िल्म आरएम जोगी के प्रचार प्रसार का जिम्मा संजय भूषण पटियाला का है ।

यह भी पढ़ें  जन सुराज शिवाजीनगर प्रखंड कार्यालय का हुआ उद्घाटन

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button