BhojpuriDigitalमनोरंजनसमाचार

पापा मैं छोटी से बड़ी हो गई का पहला गाना “शुक्रिया शुक्रिया” हुआ रिलीज़ 

Entertainment: कृष्णा कुमार के लिए आज का दिन बेहद खुशियों से भरा दिन है । आज ही के दिन उनकी शादी की सालगिरह भी है और इस मौक़े को ज़िन्दगी भर के लिए यादगार बनाने के लिए आज ही के दिन कृष्णा कुमार ने अपनी 50″वीं फिल्म “पापा मैं छोटी से बड़ी हो गई” का रोमांटिक सॉन्ग “शुक्रिया शुक्रिया हमरा जिनिगी में आईला के” रिलीज़ किया है । इस गीत को डॉक्टर विकास चतुर्वेदी और स्वकृति मिश्रा ने अपनी खूबसूरत आवाज दिया है । इस गाने को अपनी शादी की सालगिरह पर रिलीज़ करने के साथ ही अभिनेता कृष्णा कुमार ने कहा कि मैं इस गाने को अपनी धर्मपत्नी को ही डेडिकेट करता हूँ । क्योंकि यदि वो मुझको काम करने के लिए इतना फ्रीडम नहीं देतीं तो शायद आज मैं इतना सफल नहीं हो पाता । मयूरी पायल एंटरटेनमेंट और ओम प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी भोजपुरी फ़िल्म पापा मैं छोटी से बड़ी हो गई का पहला गाना शुक्रिया शुक्रिया आज SRK म्यूज़िक द्वारा रिलीज़ हो गया है । यह गाना इतना बढ़ियां पिक्चराइज हुआ है कि आप इसको रील और रियल लाइफ में किसी भी पल में इंजॉय कर सकते हैं । अभिनेता कृष्णा कुमार और अभिनेत्री सोनम तिवारी पर लेह लद्दाख़ और मनाली की पहाड़ी वादियों में फिल्माया गया यह गीत काफी खुबसूरत बन पड़ा है । ऐसा बहुत कम ही भोजपुरी फिल्मों में देखने को मिलता है कि किसी गाने को लेह लद्दाख़ की खूबसूरत वादियों में शूट किया गया हो, और वह इतना रोमांटिक और आकर्षक बन पड़ा हो । लेह लद्दाख़ की पहाड़ी वादियों और मनाली के चारों तरफ फैली हरियाली के बीच कैमरे के बेहतर इस्तेमाल के साथ शूट हुआ यह गाना काफी अट्रैक्टिव लग रहा है ।

यह भी पढ़ें  ट्रांसजेंडर मोनिका दास को चुनाव आयोग ने बनाया स्टेट आइकॉन

इस गाने में सोनम तिवारी और कृष्णा कुमार के हावभाव भी इस गाने के बोल के अनुरूप ही दिखाई पड़े, इसके चलते इस गाने ने और भी अधिक खूबसूरती बिखेरी है । शायद इस खूबसूरती को देखते हुए और अपनी धर्मपत्नी के प्रति अगाध प्रेम होने के कारण ही इस गाने को अभिनेता कृष्णा कुमार ने आज रिलीज़ करने का निर्णय लिया है । कृष्णा कुमार ने रील और रियल लाइफ का इतना बढ़ियां सामंजस्य बना रखा है कि उनके परिवार की खुशियां भी उनकी फिल्मों द्वारा ही दर्शकों को दिखाई दे जाती हैं ।

फ़िल्म पापा मैं छोटी से बड़ी हो गई का यह गाना SRK म्यूज़िक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हुआ है जहां इसे रिलीज़ के साथ ही काफी बढ़ियां रिस्पॉन्स मिलना शुरू हो गया है , और अभी उम्मीद है कि आगे भी यह गाना बेहतर ट्रैफिक क्रिएट करेगा ।

यह भी पढ़ें  पिकअप पर लदा प्रतिबंधित मांस को पुलिस ने किया जब्त चालक फरार
Advertisement

मयूरी पायल एंटरटेनमेंट और ओम प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म पापा मैं छोटी से बड़ी हो गई में अभिनेता कृष्णा कुमार व सोनम तिवारी ने मुख्य भूमिका निभाई है । इस फ़िल्म के बाकी कलाकारों में विनोद मिश्रा, समर्थ चतुर्वेदी,शकीला मज़ीद, जे नीलम,बालेश्वर सिंह,सीपी भट्ट, संजू सोलंकी, नागेंद्र उजाला आदि ने भी अपनी अपनी भूमिकाओं में बेहतरीन अभिनय का प्रदर्शन किया है ।

यह भी पढ़ें  भोजपुरी सांग 'सरकार' हुआ वायरल
Advertisement
Advertisement

फ़िल्म पापा मैं छोटी से बड़ी हो गई के सह निर्माता हैं विक्रम सिंह कथा पटकथा व सम्वाद लिखे हैं कृष्णा कुमार ने , वहीं फ़िल्म का निर्देशन किया है सम्राट सिंह ने ।

MithiBhoj
Advertising

फ़िल्म का संगीत अमन श्लोक व अशोक राव ने दिया है व गीत के बोल लिखे हैं अरविंद तिवारी, नागेंद्र उजाला एवम अशोक राव ने । फ़िल्म के डीओपी एडिटर और डीआई का काम निर्देशक सम्राट सिंह ने ही किया है । फ़िल्म में मारधाड़ सलीम साजन की देखरेख में हुआ है । फ़िल्म के प्रचार प्रसार का जिम्मा संजय भूषण पटियाला का है ।

 

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button