Bhojpuriमनोरंजनसमाचार

चाँदनी सिंह की मुख्य भूमिका में बनकर तैयार ”हम नहीं सुधरेंगे”

चाँदनी सिंह ने ऐसा सबक सिखाया तो अब लोग कहने से डरने लगे हैं कि "हम नहीं सुधरेंगे"

हम नहीं सुधरेंगे
हम नहीं सुधरेंगे पोस्टर

Bhojpuri Film: जब कहीं एक जगह पर एक जैसी हरकत करने वाले दर्जन भर लोग इकट्ठा हो जाएं तो उनको सम्भालने के लिए किसी साधारण व्यक्तित्व की नहीं अपितु किसी शातिर दिमाग वाले इंसान की आवश्यकता पड़ती है , और ऐसे में जब पता चले कि सामने वाले सभी के सभी शरारती हास्य कलाकार हैं तो ऐसे में स्थिति का अंदाज़ा आप स्वयं लगा सकते हैं । जी हां हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री चाँदनी सिंह की मुख्य भूमिका में बनकर तैयार हो चुकी भोजपुरी फ़िल्म हम नहीं सुधरेंगे की ।

इस फ़िल्म में आपको भोजपुरी फ़िल्म जगत के सारे हास्य कलाकार इकट्ठे नज़र आने वाले हैं जहां वे सब के सब अपने अपने तरीके से चाँदनी सिंह को परेशान करते नजर आने वाले हैं। इन्हीं को संभालने की कोशिश चाँदनी सिंह करने जा रही हैं जहाँ उनके सामने एक से बढ़कर एक कलाकार अपनी हरक़तों से उन्हें रिझाने/चिढ़ाने की कोशिश करते नजर आएंगे ।

यूँ तो चाँदनी सिंह अबतक रोमांटिक लव स्टोरी और फैमिली ड्रामा फिल्मों का हिस्सा रहते आई हैं लेकिन इसबार उन्होंने कुछ लीक से हटकर अपने कैरेक्टर को आजमाया है । इस फ़िल्म में उन्होंने एक सशक्त भूमिका में संजय पाण्डेय, मनोज सिंह टाइगर, आनंद मोहन, के के गोस्वामी जैसे बड़े बड़े कलाकारों के सामने अपनी अदाकारी दिखाया है ।

यह भी पढ़ें  बटराहा हनुमान मंदिर मे रामनवमी के दिन होगा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन

भोजपुरी फ़िल्म हम नहीं सुधरेंगे की शूटिंग पूरी हो चुकी है , फ़िल्म का पोस्ट प्रोडक्शन भी अपने अंतिम चरण में है या यूं कहें तो लगभग काम पूरा हो चुका है । इस फ़िल्म की शूटिंग उत्तरप्रदेश के गोरखपुर और आसपास के इलाकों में की गई है । फ़िल्म बेहद खूबसूरत बनकर तैयार हुई है ,और पूरी टीम फ़िल्म के प्रदर्शन को लेकर उत्साहित भी है । जल्द ही फ़िल्म के रीलीजिंग के डेट की घोषणा की जाएगी ।

यह भी पढ़ें  रिव्यु - जॉन ही डॉन

फ़िल्म निर्माता आनन्द रूँगटा के रूँगटा फ़िल्म प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी फ़िल्म हम नहीं सुधरेंगे का निर्देशन किया है निर्देशक सुनील मांझी ने,इस फ़िल्म के लेखक हैं पिंकू दुबे, फ़िल्म हम नही सुधरेंगे के गीत लिखे हैं प्यारे लाल यादव, धरम हिंदुस्थानी व संदीप साजन ने जिसका संगीत निर्देशन किया है जाने माने संगीतकार मधुकर आनन्द व ओम झा ने।

यह भी पढ़ें  KK Pathak: का पुराना आदेश रद्द, जान लें स्कूलों की नई शेड्यूल

फ़िल्म हम नहीं सुधरेंगे के नृत्य निर्देशक हैं रिक्की गुप्ता, छायांकन किया है सरफराज खान ने , फ़िल्म के कलाकार हैं चांदनी सिंह, संजय पांडे, लोटा तिवारी, मनोज टाईगर, केके गोस्वामी, माया, मधु, महेश आचार्य, प्रकाश जैश, संजय वर्मा, आनंद मोहन , सीपी भट्ट, कुअर सुधीर सिंह , क्रिश भैया ,वीआईवी विजेंद्र, सन्तोष श्रीवास्तव, गजेंद्र व प्रमोद चोखानी । भोजपुरी फ़िल्म जगत के सारे हास्य कलकारों को समेटे इस फ़िल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं ।

Abhishek Anand

Abhishek Anand, Working with Gaam Ghar News as a author. Abhishek is an all rounder, he can write articles on any beat whether it is entertainment, business, politics and sports, he can deal with it.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button