Digitalमनोरंजनसमाचार

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीज हुआ गाना ‘मिलल भी चाही ले पास भी न जाइले’

निरहुआ, आम्रपाली दुबे की कलाकंद का गाना 'मिलल भी चाही ले पास भी न जाइले' वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से हुआ रिलीज

Entertainment: भोजपुरी इंडस्ट्री के जुबली स्टार व सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की मच अवेटेड भोजपुरी फिल्म ‘कलाकंद’ का रोमांटिक गाना ‘मिलल भी चाही ले पास भी न जाइले’ ऑडियंस के बीच आ चुका है। जिसे वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है। इस गाने में दर्शकों को अपने कॉलेज के दिन याद आ जायेंगे। जब वो प्यार किसी से करते थे और चाहत किसी और कि रखते थे।

Advertisement

इस गाने का फील कुछ लव ट्राइएंगल जैसे हैं, जिससे दर्शक खुद को रिलेट कर पाएंगे। एक बार फिर से दर्शक निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को देखकर हैप्पी हो गए हैं। इसका वीडियो बहुत शानदार फिल्माया गया है। गाने की वीडियो में जहां निरहुआ अपने मोबाइल के सामने एक वीडियो बनाते हुए माइक पर गाना गा रहे हैं, वही दूसरी तरफ नीलम गिरी बिस्तर पर मोबाइल को देखकर यहाँ से वहाँ हो रही है, तो तीसरी ओर आम्रपाली दुबे मोबाइल में देखकर मुस्करा रही है।

Advertisement
Advertisement

गाने में निरहुआ ने ऑरेंज कलर की टी शर्ट और सफेद रंग का जींस पहने हुए नजर आ रहे हैं। जिसमें वे बहुत ही  में हैंडसम हंक लग रहे हैं। गाने के वीडियो में निरहुआ रोमांटिक अंदाज में गाते हुए बयाँ कर रहे हैं कि ‘मिलल भी चाहीले पास भी ना जाईले, पहिला नजर में केहू खास भईल बा… दिलवा तू ही चोरी कइलू एहसास भईल बा…। वाकई यह गाना देखने और सुनने में बहुत ही प्यारा लग रहा है। गाने में सभी के एक्सप्रेशन बहुत ही सुंदर लग रहा हैं।  एक बार आप भी देखिए यह सांग।

यह भी पढ़ें  बिहार में बढ़ रही शीतलहर, स्कूल बंद करने का आदेश दे सकती है सरकार

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी रिलीज हुआ फ़िल्म कलाकंद का ‘मिलल भी चाही ले पास भी न जाइले’  गाने को सिंगर सुगम सिंह ने गाया हैं। इसके गीतकार लवली पुजारा, संगीतकार आर्या शर्मा हैं। आपको बता दें कि  फिल्म ‘कलाकंद’ को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) से यू/ए सर्टिफिकेट मिल चुका है। इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जा चुका है, जिसे काफी सराहना मिली है और काफी पसंद भी किया गया है।

यह भी पढ़ें  पिस्टल के दम पर छात्र का अपहरण
advertisement
Advertisement

बता दें कि फिल्म का नाम जितना यूनिक है उतनी ही यूनिक इसकी कहानी है। क्योंकि दर्शकों को फिल्म में कॉमेडी, रोमांस और लव ट्राइएंगल देखने को मिलने वाला है। वहीं फिल्म में कई ऐसी घटनाएं है जो दर्शकों को कभी हँसने पर तो कभी रोने पर मजबूर कर देंगी, लेकिन इस बात की गारंटी है कि आप फिल्म को एक पल के लिए भी देखना बंद नहीं करेंगे। फिल्म मनोरंजन से भरपूर है। बता दें कि यह एक पारिवारिक फिल्म होगी, जिसमें इमोशन, मस्ती और कॉमेडी सबकुछ देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें  वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीज हुआ निरहुआ, आम्रपाली दुबे की कलाकंद का गाना 'नजरिया नजरिया से मिलल बा जब से'
MithiBhoj
Advertising

वर्ल्डवाइड चैनल और जितेंद्र गुलाटी के बैनर तले बनी ‘कलाकंद’ के निर्माता रत्नाकर कुमार, सह-निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव हैं। वही कलाकंद’ की कहानीकार और निर्देशक संतोष मिश्रा हैं। फिल्म का दिल को छू लेने वाला संगीत आर्य शर्मा ने तैयार किया हैं। वही इसके डीओपी माही शेरला हैं। फिल्म का प्रचार डब्ल्यूडब्ल्यूआर टीम कर रही है। फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे के साथ नीलम गिरी, सुशील सिंह, संजय पांडेय, रीना रानी, संजीव मिश्रा, रचना यादव, अखिलेश शुक्ला, सुन्नी शर्मा और संतोष पहलवान मुख्य भूमिका में हैं। इस फ़िल्म की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में हुई हैं, जिसमें सोनभद्र के आम जनता का भी भरपूर सहयोग मिला है।

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button