बिहारराजनीतिसमाचार

पवन सिंह के चुनावी सभा में बेकाबू हुई भीड़, समर्थकों ने कुरसियां तोड़ी

काराकाट लोक सभा: “खेसारी लाल यादव ”Khesari Lal Yadav” ने पावर स्टार पवन सिंह ”Pawan Singh” के चुनाव प्रचार के लिए काराकाट पहुंचते ही अपने भाई के लिए वोट मांगा। मंच पर दो भोजपुरी स्टार को देखकर फैंस उत्साहित हुए, और खेसारी लाल ने फैंस को फ्लाइंग किस भी भेजा। उन्होंने कहा कि अगर हमारा नेता काम करेगा, तो हमारी आवाज़ें सुनी जाएंगी। पवन सिंह को गरीबों की आवाज मानते हैं, और उन्हें सबका राजा कहते हैं। उन्होंने कहा कि पवन भईया से हमने संघर्ष की सीख मिली है। खेसारी लाल यादव ने काराकाट की जनता से पवन सिंह के लिए वोट मांगा। इस दौरान, दो भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार को देखने के लिए समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ गई। भीड़ इतनी उत्साहित हो गई कि समर्थकों ने सैकड़ों कुर्सियों को तोड़ दिया, और बैरिकेडिंग को भी लांघकर मंच के पास पहुंच गए।”

यह भी पढ़ें  Short film: ''दो लफ्जों की कहानी'' बहुत जल्द होगी रिलीज


“पवन सिंह, भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार, काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में उपेंद्र कुशवाहा के साथ मुकाबला कर रहे हैं। इसी बीच, राजा राम सिंह भी महागठबंधन से चुनाव लड़ रहे हैं। 1 जून को मतदान होने के करीबी तिथि के चलते, सभी उम्मीदवारों की प्रचार गतिविधियों में बढ़त देखने को मिल रही है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के प्रमुख अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव ने भी पवन सिंह के पक्ष में चुनाव प्रचार किया।

इंटर कॉलेज मैदान में आयोजित चुनावी रैली में, खेसारी लाल के आगमन की खबर से लोगों में उत्साह और उत्साह बढ़ा। भीड़ इतनी भारी थी कि वे खड़े होने की भी जगह नहीं मिली। लोग मंच पर नृत्य करने लगे और ‘पवन भईया जिंदाबाद’ के नारे लगाने लगे।”

यह भी पढ़ें  जैविक खाद से केले की खेती, कम लागत में अधिक पैदावार

“पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के समर्थक ने कार के ऊपर भी चढ़ा, सभा स्थल में अचानक भीड़ का हंगामा शुरू हो गया। इतनी भारी भीड़ थी कि इसे कंट्रोल करना मुश्किल हो गया, पुलिस को भी कठिनाईयों का सामना करना पड़ा। भीड़ इतनी अधिक हो गई कि लोग बैरिकेडिंग तोड़कर मंच के पास पहुंच गए। इसके अलावा, सभा स्थल पर लगी कुर्सियां भी टूट गईं और उनके फैंस भी मंच पर चढ़ गए। समर्थकों ने पवन सिंह और खेसारी लाल यादव को चांदी का मुकुट पहनाकर स्वागत किया। पवन सिंह ने बताया कि राजनीति में कलाकारों को आना पड़ रहा है, और उन्हें समर्थकों का प्यार देखकर वे बहुत खुश हैं।”

यह भी पढ़ें  तीन बच्चो के पिता अधेड़ महिला के साथ हुआ फरार,पत्नी ने महिला थाना मे कराई प्राथमिकी दर्ज 

“नेताओं के बढ़ते असफल कामों के कारण, अब अभिनेताओं की ओर से राजनीति में भाग लेने का आग्रह बढ़ रहा है। लोगों का आत्मविश्वास नेताओं पर कम होने के कारण, वे अभिनेताओं की ओर मुड़ रहे हैं और उन्हें पसंद कर रहे हैं। खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह को अपना बड़ा भाई बताया और उनके संघर्ष की प्रशंसा की, कहते हुए कि पवन सिंह ने हमेशा मदद की है और जरूरतमंदों को सहायता पहुंचाई है। यही उनके कर्मठता और सेवाभाव का प्रतीक है। इस प्रकार का सहयोग और साथीपन काराकाट के लोगों को प्रेरित कर रहा है। पवन सिंह ने भी खेसारी लाल यादव का जोरदार स्वागत किया।”

Abhishek Anand

Abhishek Anand, Working with Gaam Ghar News as a author. Abhishek is an all rounder, he can write articles on any beat whether it is entertainment, business, politics and sports, he can deal with it.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button