BhojpuriDigitalमनोरंजनसमाचार

सुहाग के सेज सी सजी भोजपुरी फ़िल्म “बसेरा” का फर्स्ट लुक आउट

बसेरा का फर्स्ट लुक

Entertainment:  इंसान या इस धरती पर मौजूद कोई भी जीव जिस जगह पर अपना आशियाना बना लेता है, अपने सगे सम्बन्धियों के साथ प्रेम पूर्वक रहने लगता है उसे ही बसेरा कहते हैं । इस बसेरा का ज़िन्दगी में बहुत बड़ा योगदान होता है । या यूं कहें कि मानवता की रचना में इस बसेरा का बहुत ही बड़ा योगदान रहता है । इसी तरह के पारिवारिक रिश्तों को ध्यान में रखकर एक फ़िल्म बनी है बसेरा। आज उसी बसेरा का फर्स्ट लुक रिलीज़ किया गया है ।

यह भी पढ़ें  मास्क चेकिंग अभियान में धराए 50 लोग से जुर्माना वसूला गया।

शिखा श्रीवास्तव प्रस्तुत , जयंत फ़िल्म एंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म बसेरा के निर्माता हैं जयंत श्रीवास्तव । लेखक व निर्देशक हैं अवधेश के वर्मा । इस बसेरा में अपने अभिनय किया है जयंत श्रीवास्तव, शिखा श्रीवास्तव, विमल पांडेय,सिद्धार्थ सौरव, गुंजन पंत , ज्योति मिश्रा, आनंद देव मिश्रा, इन्द्रसेन यादव,अनु पाण्डेय, डॉली गुप्ता, संजू सोलंकी, राहुल श्रीवास्तव,सिद्धांत श्रीवास्तव व रामजी श्रीवास्तव ने ।

बसेरा का संगीत अमन श्लोक ने दिया है, जबकि गीत लिखे हैं प्यारे लाल यादव,विनोद श्रीवास्तव व शेखर मधुर ने। संकलन धरम सोनी ने किया है, मारधाड़ अजय कश्यप के देखरेख में हुआ है,छायांकन अनिल भोला का है व नृत्य निर्देशक हैं विवेक थापा, प्रचार प्रसार का जिम्मा संजय भूषण पटियाला का है ।

यह भी पढ़ें  युवा फिल्म निर्देशक-निर्माता एन मंडल को ‘मिथिला विभूति’ सम्मान से सम्मानित

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button