मनोरंजनसमाचार

अनूप जलोटा एयू जयपुर मैराथन को करेंगे फ्लैग ऑफ

हिंदुत्व एक फिल्म है उस टीम से है अनूप जलोटा

Entertainment : विश्व की चौथे सबसे सबसे बड़े मैराथन एयू जयपुर मैराथन का आयोजन आगामी 4 फरवरी से होने जा रहा है । इस मैराथन में 18 देशों से करीब 1 लाख प्रतिभागियों के शामिल होने का अनुमान है जिसमें स्थानीय जयपुर के विभिन्न स्कूल कॉलेजों से लगभग 25 हजार स्टूडेंट भी शामिल होंगे । 15 सालों से नियमित रूप से आयोजित होने वाले इस एयू मैराथन को अपनी भव्यता और सूचारूपन के लिए लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में जगह मिल चुका है । इस बड़े और शानदार आयोजन में मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आगामी 9 फरवरी को रिलीज/स्ट्रीम होने वाली फिल्म हिंदुत्व की टीम फ्लैग ऑफ करने के लिए जयपुर में मौजूद रहेगी । जहां 4 फरवरी को सुबह 6.30 बजे भजन सम्राट अनूप जलोटा फ्लैग ऑफ करके मैराथन की टीम को रवाना करेंगे ।

हिंदुत्व की टीम से भजन सम्राट अनूप जलोटा, आशीष शर्मा, निर्माता अंजू भट्ट व चिरंजीवी भट्ट, लेखक व निर्देशक करण राजदान , मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म की चैनल प्रोड्यूसर मानसी भट्ट इस मौके पर जयपुर में उपस्थित रहेंगे । इस मैराथन में मास्क टीवी की टीम की ओर से धावकों के टीशर्ट पर हिंदुत्व का लोगो लगाया गया है जिसे पहनकर धावक इस मैराथन का हिस्सा बनेंगे ।

वर्ल्ड ट्रेड पार्क और संस्कृति युवा संस्था द्वारा एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक के सहयोग से आयोजित होने वाली 15वीं एयू जयपुर मैराथन का आयोजन 4 फरवरी को होगा। मैराथन के आयोजक पं. सुरेश मिश्रा हैं । इस एयू जयपुर मैराथन में दुनियाभर के धावकों और छात्रों के साथ भारी संख्या में कामकाजी महिलाएं भी इस दौड़ का हिस्सा बनेंगी । इस बार का यह एयू जयपुर मैराथन राष्ट्रीय चेतना के प्रतीक राम मंदिर को समर्पित की गई है । इस मैराथन में लोग श्रीराम का नाम लिखा टीशर्ट पहनकर भी हिस्सेदारी करेंगे । इस एयू जयपुर मैराथन में मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म की ओर से 1 करोड़ रुपये मूल्य के रिवार्ड्स बांटे जाएंगे जो कि मास्क टीवी के सब्सक्रिप्शन कूपन कोड के तौर पर लागू होंगे ।

यह भी पढ़ें   हस्तशिल्प चौपाल सह परिचर्चा कार्यक्रम का एसएसबी ने किया आयोजन

हिंदुत्व फ़िल्म की निर्मात्री अंजू भट्ट के लिए यह एयू जयपुर मैराथन खास तौर पर यादगार रहने वाला है , क्योंकि अंजू भट्ट जयपुर की ही रहने वाली हैं , और वे वहाँ की स्थानीय महारानी कॉलेज की छात्र नेता रही हैं और कॉलेज टॉपर भी रही हैं । अंजू भट्ट ने बताया कि वो इस एयू जयपुर मैराथन में हिस्सा लेने के लिए अति उत्साहित हैं । उनके लिए यह मौका बेहद खास होने वाला है । इस फ़िल्म के मुख्य अभिनेता आशीष शर्मा भी जयपुर के ही रहने वाले हैं , जो आजकल भारतीय सिनेमा जगत में अच्छा खासा किरदार निभा रहे हैं ।

यह भी पढ़ें  चोरों ने नगदी सहित लाखों के सामान व जेवरात कि चोरी

इस आयोजन के बारे में भजन सम्राट अनूप जलोटा कहते हैं कि यह उनके लिए तिहरी खुशियों का मौका है , एक तो उनकी छवि दुनिया भर में भजन सम्राट के रूप में प्रचलित है , वहीं दूसरी ओर वे हिंदुत्व फ़िल्म में एक अहम किरदार निभा रहे हैं और तीसरी ख़ुशी इस बात की है कि श्रीराम मंदिर की चेतना स्वरूप आयोजित होने वाली इस एयू जयपुर मैराथन में उन्हें फ्लैग ऑफ करने का मौका मिल रहा है । एक हिन्दू हृदय के लिए इससे बड़ी ख़ुशी की बात और क्या हो सकती है । जब 18 देशों के प्रतिभागियों को एकसाथ फ्लैग ऑफ करेंगे तो ऐसा लगेगा कि उन्होंने दुनिया के उतने देशों में आपने हिंदुत्व की आवाज़ को सुगमता से पहुंचा दिया हो ।

यह भी पढ़ें  आस वेलफेयर सोसाइटी के द्वारा असहाय लड़का व लड़की की शादी मंदिर में करवाया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button