अपराधबेगूसरायसमाचार

बिहार में भाजपा नेता के बेटे को तेजाब से जलाकर ह’त्या; हाथ-पैर बंधे मिले…

फोटो साभार समस्तीपुर टाउन

बेगुसराय: बिहार के बेगुसराय में चुनावी सरगर्मियों के बीच एक दर्दनाक मामला सामने आया। एक पूर्व सैनिक के बेटे अंगद कुमार को अपहरण करके दरिंदों ने उसकी दर्दनाक हत्या कर दी। इस मामले से सियासी गलियारों में हलचल मच गई है। घटना मटिहानी थाना क्षेत्र से संबंधित है। बीजेपी के सैनिक प्रकोष्ठ के सदस्य सह सेवानिवृत्ति सैनिक कौशल कुमार के बेटे की इस दरिंदगी ने लोगों को गहरे शोक में डाल दिया है।

बिहार के बेगुसराय के मटिहानी थाना क्षेत्र में हुई घटना में, मृतक की पहचान साम्हों थाना क्षेत्र के साम्हो निवासी कौशल कुमार के पुत्र अंगद कुमार के रूप में हुई है। अंगद कुमार 25 अप्रैल की शाम से लापता था, जिसकी जानकारी उनके पिता, पूर्व सैनिक कौशल कुमार ने दी थी। वे बेगूसराय के एसपी के साथ-साथ जिला प्रशासन को आवेदन देकर घटना से अवगत कराया था।

बिहार के बेगुसराय में, अंगद का शव चकोर घाट से बरामद होने के बाद परिजनों ने अपहरण के बाद हत्या की आशंका जाहिर की है। उनका आरोप है कि अपराधियों ने पहले अंगद का अपहरण किया और फिर उसकी हत्या कर उसके शव को गंगा में फेंक दिया। सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर ने जिला प्रशासन से चुनावी सरगर्मी के बीच भी व्यवस्था दुरुस्त रखने की अपील की है। उन्होंने पुलिस को तुरंत कार्रवाई करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है, और इस घटना को शर्मनाक बताते हुए उन्हें जल्दी से न्याय मिलने की भी अपील की है।बेगुसराय, बिहार में हुए घटना के अनुसार, अंगद के शव की हालत काफी खराब थी। उसके हत्यारों ने पहले उसके हाथ-पैर बांधे, फिर उसके चेहरे को तेजाब से जला दिया। जब भी उनका मन नहीं भरा, तो वे उसको तेजाब पिला दिया। इस बेरहमी से मारने के बाद हत्यारों ने उसका शव गंगा नदी में फेंक दिया। शुक्रवार की सुबह, लोगों ने उसका शव गंगा नदी के किनारे चकोर घाट पर देखा। पुलिस को सूचना मिलते ही वे मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त कराई। बेटे का शव देखकर उनके परिवार पर अत्यंत दुख का पहाड़ टूट पड़ा। वर्तमान में पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें  प्यार ने तोड़ी मजहब की दीवार

Abhishek Anand

Abhishek Anand, Working with Gaam Ghar News as a author. Abhishek is an all rounder, he can write articles on any beat whether it is entertainment, business, politics and sports, he can deal with it.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
हमेशा स्वस्थ रहने के लिए 6 चीजे करें, आइए जानते हैं. शादीशुदा महिलाओं को किसी के साथ भी नहीं बांटनी चाहिए ये चीजें वास्तु के अनुसार 5 भाग्यशाली वास्तु पेंटिंग किस दिशा में लगानी चाहिए राशि के अनुसार इन रंगों से खेलें होली यह सात स्थानों में मौन रहना चाहिए महिलाएं को भूलकर भी उधार नहीं देना चाहिए बिहार की जन्मी खूबसूरती अभिनेत्रियां करोड़ों फैंस के दिलों पर करती है राज आए जानते है.