Digitalमनोरंजनसमाचार

फिल्म परस्त्री रिलीज़ के साथ साथ काफ़ी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है

The film Parastree is getting a very good response along with its release.

Entertainment: आजकल के एक्स्ट्रा मैरिटल अफ़ेयर्स और उसके दुष्परिणामों को इंगित करती हुई एक बेहतरीन इरोटिक क्राइम थ्रिलर फिल्म है परस्त्री । शायद यही कारण है कि फ़िल्म को हर ओर शानदार ओपनिंग मिली है, और आगे वीकेंड पर भी फ़िल्म से और बेहतर की उम्मीद की जा रही है । भारत मे पराई स्त्री से विवाहेत्तर सम्बन्ध रखना एक संगीन अपराध है, लेकिन ऐसी ही एक कहानी के इर्द गिर्द फ़िल्म परस्त्री के कथानक को बुना गया है ।

यह भी पढ़ें  पंजाबी फिल्म मजनू का टीजर हुआ रिलीज़
Advertisement

इस कथा में सस्पेंस , थ्रिल, मर्डर और सेक्स को बेहतरीन रूप में परोसा गया है । फ़िल्म इंडो नेपाल में संयुक्त रूप से बनी हुई है । आज रिलीज़ के साथ साथ फ़िल्म को काफ़ी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है । पूरी फिल्म की शूटिंग नेपाल की वादियों में हुई है ।

Advertisement
Advertisement

डीएस डिजिटल और नेन्दी क्रिएशन के बैनर तले बनी फिल्म परस्त्री की निर्माता हैं शर्मीला पांडे । फिल्म के सह-निर्माता पुष्पराज टी. न्यौपाने हैं । फिल्म के लेखक हैं दीपेंद्र के. खनाल, वहीं इस फिल्म परस्त्री का निर्देशन सूरज पाण्डे ने किया है । फ़िल्म हिंदी और नेपाली दोनों ही भाषाओं में बनी है । फ़िल्म को लेकर युवाओं के बीच ख़ासा क्रेज़ देखने को मिल रहा है ।

यह भी पढ़ें  अंतर्राष्ट्रीय दंगल कुश्ती : प्रतियोगिता में पहलवानों ने विरोधियों को चटाई धूल
advertisement
Advertisement

इस फिल्म में मुख्य रूप से अभिनेत्री शिल्पा मास्के के साथ कोशिश छेत्री और गौरव बिष्ट महत्वपूर्ण किरदार निभाते दिखाई देंगे । फ़िल्म में आपको एक्सपोजर भी दिखाई पड़ेगा । फिल्म परस्त्री को संगीतबद्ध किया है केके ब्रदर्स ने,जिन्हें सुरों से सजाया है कुणाल गांजावाला, अमित मिश्रा और सोनल प्रधान ने ।

यह भी पढ़ें  सरकार में ताबड़तोड़ ट्रांसफर फिर 29 IPS अफसरों का ट्रांसफर

फिल्म के संगीत को B4U म्यूजिक द्वारा हर प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया गया है । कुल मिलाकर इस फ़िल्म के गीत संगीत के साथ कथानक का ऐसा बढ़ियां ताल मेल है कि आज के जेनरेशन के हिंसाब से यह एक बेहतरीन फ़िल्म साबित हो सकती है ।

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button