अपराधजमुईबिहारसमाचार

कुख्यात अपराधी अनिल ताती सरेआम सदर थाने में किया आत्मसमर्पण

प्रवेश चौधरी की रिपोर्ट

कुख्यात अपराधी अनिल ताती

जमुई: जिले के नामित कुख्यात अपराधी के रूप में अपनी पहचान बना चुके जमुई शहर के कल्याणपुर निवासी अनिल तांती ने  आज जमुई थाना पहुंच कर आत्मसमर्पण किया।  जिले के कई संगीन कांडों में वांछित अपराधी है जिसे  पुलिस कई वर्षों से तलाश कर रही थी। अनिल तांती पर ईट चिमनी भट्टा के संचालक से रंगदारी मांगने एवं बमबाजी करने के दर्जनों मामले दर्ज हैं। जिसमें शहर के पुरानी बाजार के ईंट चिमनी भट्टा के मालिक के घर पर बमबारी, मोदी चिमनी भट्टा पर बमबारी, शहर के कल्याणपुर स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज के समीप बमबारी, डॉ अंजनी सिन्हा के घर पर बमबारी, शहर के महिसौढी स्थित ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल के समीप श्रवण तांती के साथ मिलकर बमबारी करने सहित रंगदारी मांगने के अन्य मामले शामिल हैं।

यह भी पढ़ें  दादा साहेब फाल्के की जीवनी पर बनाने जा रही फिल्म
advertising

ये पिछले लगभग 13 वर्षों से फरार चल रहा था।  2007 से अपराध की दुनिया में कदम रखने वाले अनिल तांती बहुत कम समय में ही अपराध की दुनिया का कुख्यात अपराधी के रूप में अपनी पहचान बना ली थी।  2008 से पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर अब तक फरार चल रहा था।

advertising

आत्मसमर्पण करने के पूर्व अपराधी अपने घर से अपने परिवार वालों व मुहल्ले के दो दर्जन से अधिक लोगों के साथ पैदल मार्च करते हुए पुरे बाजार का भ्रमण करते हुए सदर थाना पहुंच आत्मसमर्पण किया। बता दें कि पुलिस नामित कुख्यात अपराधी अनिल ताती को गिरफ्तार करने के लिए बरसों से तलाश कर रही थी बावजूद पुलिस को अभी तक अनिल तांती की गिरफ्तारी में पुलिस को कामयाबी नहीं मिली थी।

यह भी पढ़ें  खलासी करता था बेटी से प्यार, पुलिस कस्टडी में ट्रक मालिक की मौत

आप भी देखें वीडियो.

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button