DigitalMumbaiबिहारसमस्तीपुरसमाचार

फिल्म निर्देशक खुशबू झा की फिल्म अवरुद्घ रिलीज होने वाली है कल OTT Storydek पर

मोहन झा की रिपोर्ट

khushboo jha

समस्तीपुर: जिला के दलसिंहसराय प्रखंड के समसा गांव से निकल कर फिल्म निर्देशक खुशबू झा खूब मेहनत और लगन के साथ दिन रात एक करके कल अवरुद्घ नाम की फिल्म OTT Storydek पर  रिलीज होने वाली है । जिसमें कहानी एक हवेली की है जिसे पाने के लिए युवराज (विपक्षी) कई बार कोशिश करता है, लेकिन कामयाब नहीं होता और एक दिन उस घर में रहने वाले लोग इस कदर मजबूर हो जाते हैं कि एक दूसरे को मार देते हैं।

यह भी पढ़ें  भारतीय चिंतन की विशेषता है कि परमेश्वर को भी हमने माँ कहकर पुकारा: डॉ अरुण कुमार जयसवाल 
MithiBhog
Avaruddh
घर हमेशा के लिए बंद हो जाता है। लेकिन 30 साल बाद दोस्तों का एक समूह आता है और फिर मौत का वही क्रम शुरू होता है जो 30 साल पहले हुआ था। सब एक दूसरे को मारने लगते हैं। तुषार (नायक) इस हवेली की सच्चाई का पता लगाने की कोशिश करता है ताकि वह अपने दोस्तों को बचा सके। जितनी बार वह अपने दोस्तों को बचाने की कोशिश  करता है, उतनी ही बार वह उन्हें मरने का कारण बनता है और जब वह सच्चाई सीखता है तो वह चौंक जाता है जो लोग इस घर में मरते हैं।
तो दिल थाम कर बैठ जाइए कल यह फिल्म रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को बनाने में काफी मेहनत और परिश्रम लगा है तथा इस फिल्म को बनाने में काफी मेहनत लगा है जिसके पीछे बहुत  से कलाकारों ने मेहनत किया जिसमें फिल्म निर्देशक खुशबू झा, फिल्म निर्माता आशीष झा, डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी नागेंद्र कुमार, गायक सुनिधि चौहान, शशि सुमन, प्रोडक्शन मैनेजर आशीष दुबे ने बहुत मेहनत और लगन से काम किया है।

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button