नालंदाबिहारसमाचार

पिता ने हत्या कर बेटी को दफनाया, जमीन खोदकर पुलिस ने निकाला शव

बिहार के नालंदा से सामने आया ऑनर किलिंग का मामला

बिहार के नालंदा जिले की ये वारदात सन्न कर देने वाली है। इस वारदात के बाद पूरे गांव में खौफ पसर गया है। यहां एक पिता ने अपनी बेटी की लाश को तीन किलोमीटर तक घसीटा और फिर उसे जमीन में दफन कर दिया। ये सब कुछ सारे थाना क्षेत्र के ओंदा गांव में हुआ। आखिर में ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने गांव से लगभग तीन किलोमीटर दूर खंधे से जमीन में दफन मृतक लड़की के शव को बरामद किया है। लड़की का उम्र सिर्फ 16 साल थी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता घर से फरार हो गया। यही नहीं अब परिवार की महिलाएं भी कुछ नहीं बोलना चाह रहीं।

यह भी पढ़ें  रिकॉर्ड समय मे शूट हो गई" प्यार ना माने पहरेदारी" आज फ़र्स्ट लुक भी आउट हुआ

आरोपी पिता ने दो शादियां कर रखी हैं। उसकी पहली पत्नी से उसे चार बेटियां हैं जबकि दूसरी पत्नी से तीन बेटे और एक बेटी है। आरोपी पिता जुए और नशे की लत का शिकार था। मृतक लड़की गांव के ही स्कूल में 10वीं में पढ़ती थी। गांव में दबी जुबान से चर्चा है कि लड़की का किसी युवक से अफेयर था। इस अफेयर से उसका पिता बुरी तरह से बिफरा हुआ था। इसी को लेकर शनिवार को उसने अपनी बेटी को मार डाला। फिर गांव से तीन किलोमीटर दूर उसकी लाश को जमीन में गाड़ दिया।

सारे थाना अध्यक्ष अभिषेक सिंह ने बताया कि ग्रामीणों ने शनिवार की शाम थाने में खबर दी थी कि गांव के ही एक शख्स ने अपनी बेटी की हत्या कर उसकी लाश को दफना दिया है। खबर मिलते ही पुलिस की एक टीम फौरन ही गांव में पहुंच गई। इसके बाद लड़की के घर पहुंची। घर में मौजूद महिलाओं से पुलिस ने पूछताछ की तो उन सबने अपना मुंह खोलने तक से इनकार कर गिया। इसके बाद पुलिस टीम ने ग्रामीणों के साथ मिलकर लाश को ढूंढना शुरू किया।

यह भी पढ़ें  सर्व शिक्षा उड़ान उत्क्रमित मध्य विद्यालय सिवैसिंहपूर एक नई पहचान

खोजबीन के बाद भी पुलिस और गांव वालों को लड़की पता नहीं चल रहा था। लेकिन इसी बीच नदी किनारे लड़की की लाश दबाए जाने का शक हुआ। फिर पुलिस वहीं पहुंची और एक जेसीबी को बुलवाया गया। नदी के किनारे उन जगहों पर खुदाई की गई जहां की मिट्टी ताजा लग रही थी। इसी के बाद जेसीबी ने जब थाई पीपर खंधा में खुदाई शुरू की तो लड़की की लाश नजर आ गई। पता चला कि किशोरी के शव को सीधा जमीन में दफन किया गया था। जिसके कारण गड्ढे या किसी तरह की खुदाई के निशान नहीं दिख रहे थे। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस के मुताबिक पिता की गिरफ्तारी के बाद ही पूरे मामले से पर्दा उठ पाएगा।

यह भी पढ़ें  गोरखपुर में आनंद रूँगटा की मल्टीस्टारर फ़िल्म हम नहीं सुधरेंगे की शूटिंग हुई शुरू

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button