Digitalमनोरंजनसमाचार

Aattam: आनंद एकार्शी की आट्टम का ओटीटी प्रीमियर हुआ

Mollywood industry; फिल्म में जरीन शिहाब और विनय फोर्ट मुख्य भूमिका में हैं

Mollywood industry: मॉलीवुड उद्योग लगातार भारतीय सिनेमा में कुछ बेहतरीन थ्रिलर प्रस्तुत कर रहा है। इस साल की शुरुआत में आट्टम (Aattam) नाम की एक सस्पेंस थ्रिलर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। आनंद एकार्शी द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म को समीक्षकों से अच्छी समीक्षा मिली और इसे 54वें भारत अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में शुरुआती फीचर फिल्म के रूप में प्रीमियर करके मान्यता भी मिली।  फिल्म ने अब प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर अपना डिजिटल डेब्यू किया है। फिलहाल, आट्टम (Aattam) अंग्रेजी उपशीर्षक के साथ मलयालम भाषा में स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। फिल्म में जरीन शिहाब (Zarin Shihab) और विनय फोर्ट (Vinay Fort) मुख्य भूमिका में हैं। आलोचकों की प्रशंसा को देखते हुए, फिल्म को ओटीटी क्षेत्र में अच्छी दर्शक संख्या मिलने की उम्मीद है। अट्टम पुरुष पाखंड पर आधारित है और कहा जाता है कि यह हॉलीवुड क्लासिक 12 एंग्री मेन की तर्ज पर है।

यह भी पढ़ें  नियमित योग अभ्यास से मिलती है निरोगी काया व सुदीर्घ जीवन: सेवक प्रभाकर

फिल्म की सीई समीक्षा के एक अंश में लिखा है, “अट्टम  Aattam को सिडनी ल्यूमेट की 12 एंग्री मेन का मलयालम सिनेमा का जवाब कहना अतिश्योक्ति नहीं होगी। 1957 की क्लासिक की तरह जिसने कई उत्तेजक बहसों को जन्म दिया, यह किसी के आंतरिक की एक विचारशील परीक्षा है पूर्वाग्रह और बाहरी परिस्थितियाँ सत्य की खोज के रास्ते में खड़ी हैं।”

आतम का निर्माण जॉय मूवी प्रोडक्शंस (Joy Movie Productions) द्वारा किया गया है। जहां अनुरुद्ध अनीश ने कैमरा संभाला है, वहीं महेश भुवनेंद ने संपादन का काम संभाला है। अब इसे प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें  दसौत गांव, घर में लगी आग

Abhishek Anand

Abhishek Anand, Working with Gaam Ghar News as a author. Abhishek is an all rounder, he can write articles on any beat whether it is entertainment, business, politics and sports, he can deal with it.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button