पटनाबिहारसमाचार

ED की टीम 10 मिनट तक लालू आवास में

लालू आवास पर मची हलचल,आनन फानन में लालू आवास पहुंचे राजद के कई वरिष्ठ नेता

Patna : बुधवार को ईडी के अधिकारी अचानक पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू यादव के घर पहुंच गए । आपको बता दे नौकरी के बदले जमीन घोटाले में एक बार फिर से ईडी की टीम लालू आवास पहुंच गई है । जहां फिर से जांच की बात कही जा रही है । वहीं दूसरी तरफ ईडी अधिकारियों के पहुंचने की खबर मिलने के साथ ही राजद नेताओं एवं लालू के समर्थक और पार्टी के कार्यकर्ताओं का हुजूम इकट्ठा हो गया। ईडी के अधिकारी आने की सूचना पर राबड़ी आवास में हलचल तेज हो गई । इसे लेकर कयासबाजी शुरू हो गई थी।

यह भी पढ़ें  वेतन निर्धारण का कार्य पुरी तरह पारदर्शी और भ्रष्टाचार मुक्त हो - पंकज कुमार सिंह

10 मिनट तक लालू आवास में रहे ईडी अधिकारी
बताया जा रहा है कि ईडी अधिकारियों की टीम लालू आवास में लगभग दस मिनट तक मौजूद रही और उसके बाद वापस लौट गई। संभावना जताई जा रही है कि कुछ दस्तावेजी काम को लेकर टीम वहां पहुंची थी। आपको बता दें कि लालू यादव से ईडी ने बीते सोमवार को करीब 10 घंटे तक लगातार पूछताछ की थी। लालू के बाद उनके बेटे तेजस्वी यादव से भी मंगलवार ईडी ने करीब 8 घंटे तक पूछताछ की थी।

लालू मुख्यमंत्री रहते चारा खा गए : सम्राट चौधरी
बता दें कि बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने एक दिन पहले ही लालू यादव पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि 1997 में किसकी सरकार थी? लालू प्रसाद जब मुख्यमंत्री रहे तो चारा खा गए और जब रेल मंत्री बने तो बच्चों की नौकरी खा गए… पूरे बिहार में हजारो बच्चे हैं जिनकी जमीन लालू यादव और इनके परिवार ने लिखवाने का काम किया है।

यह भी पढ़ें  भोजपुरी फिल्म - बाबुल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button