बिहारसमस्तीपुरसमाचार

न्यायाधीश अवास में चोरी करने वाला गिरफ्तार

नशे की लत के कारण करता था चोरी

समस्तीपुर : जिला समस्तीपुर नाययधीश आवास मे 12 जुलाई  के रात्रि में नगर थानान्तर्गत माननीय न्यायाधीश के आवास में अज्ञात चोरों के द्वारा सेंधमारी की शिकायत मिली थी। आपको बता दे इस संबंध में शिकायतकर्त्ता द्वारा नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी।

Advertisement
Advertisement

इस मामले की गंभीरता को देखते हुये घटना का त्वरित उदभेदन हेतु अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सदर के नेतृत्व में एस०आई०टी० का गठन किया गया था। एस०आई०टी० द्वारा तकनीकी अनुसंधान एवं आसूचना संकलन के आधार पर घटना में शामिल आरोपी युवक सूरज कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

आपको बता दे आरोपी से पूछ-ताछ के क्रम में आरोपी  सूरज ने बताया गया कि वह नशे की नशे की लत का शिकार हो गया है , सूरज नशे की जरूरतों को पूरी करने के लिये समस्तीपुर में चोरी की वारदातों को अंजाम देने लगा।

यह भी पढ़ें  Shaitaan: ‘शैतान’ ट्रेलर देख उड़ जाएंगे होश
advertisement
Advertisement

आरोपी  सूरज कुमार को समस्तीपुर पुलिस ने आरेस्ट किया है। इसके द्वारा पूर्व में भी चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। चोरी की गई सभी समानों को बरामद कर लिया गया है। आपको बता दे चोरी की सामान जैसे एक फूल का बड़ा कलश, पूजा करने वाला लोटकी, घंटी, दिया, प्रसाद का छिपिया इत्यादि, आरोपी सूरज कुमार को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें  आशा सेवा संस्थान एवं रोटरी क्लब द्वारा अतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर कार्यशाला सह सम्मान समारोह

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button