Technology Newsराष्ट्रीय समाचारसमाचार

Realme GT 7 Pro का भारत में लॉन्च होने की पुष्टि; अपग्रेड के साथ

Realme GT 7 Pro, भारत में लॉन्च होने की पुष्टि, Realme GT 5 Pro के अपग्रेड के साथ।

Technology News : पिछले हफ्ते Realme GT 6T का भारत में लॉन्च हुआ, जिसमें 4nm स्नैपड्रैगन 7+ Gen 3 चिप है। यह लॉन्च GT सीरीज़ की वापसी को दर्शाता है। अब, Realme के उपाध्यक्ष चेज़ जू ने Realme GT 7 Pro की भारत में शुरुआत की पुष्टि की है, जिसमें Realme GT 5 Pro का अपग्रेड भी शामिल है। इसे पिछले साल चीन में लॉन्च किया गया था, लेकिन भारत में फ्लैगशिप डिवाइस का अभी तक लॉन्च नहीं हुआ। इस लॉन्च से Realme ने भारतीय बाजार में अपनी प्रतिष्ठा को मजबूत करने की योजना बनाई है। यह उत्कृष्ट स्मार्टफोन के साथ उपयोगकर्ताओं को उनकी चाहिए गई सभी सुविधाएं प्रदान करेगा।

यह भी पढ़ें  Elections: उजियारपुर से नित्यानंद राय; समस्तीपुर से सन्नी हजारी का नामांकन


Realme ने भारत में Realme GT 5 Pro को लॉन्च नहीं किया, लेकिन चेज़ जू ने पुष्टि की कि Realme इस साल GT 7 Pro को भारत में लॉन्च करेगी। वे किसी निश्चित लॉन्च टाइमलाइन या स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया। इसके पीछे कई कारण हो सकते हैं, जैसे विपणन योजना और बाजार के आधारों पर निर्भर करता है। हमें अधिक जानकारी के लिए इंतजार करना होगा।

Realme GT 5 Pro का पिछले साल चीन में लॉन्च होने के बाद, जिसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट था, Realme GT 7 Pro की अगली पीढ़ी के लॉन्च की उम्मीद है। यह स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 SoC के साथ आ सकता है, जो इसे और अधिक प्रदर्शन और दिनचर्या को मजबूती देने की उम्मीद करता है। ब्रांड की तरफ से जून में रियलमी जीटी 6 के लॉन्च की भी उम्मीद है, जो इस श्रेणी के और एक उत्कृष्ट विकल्प के रूप में पेश किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें  समस्तीपुर रेल मंडल: "आठ स्टेशनों पर कैटरिंग स्टॉल, ई-ऑक्सन सूचना जारी"

Realme GT 5 Pro के बेस 12GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की शुरुआती कीमत CNY 3,298 (लगभग 40,000 रुपये) थी। इसमें 6.78-इंच 1.5K (1,264×2,780 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले है जिसमें 144Hz रिफ्रेश रेट और 4,500 निट्स पीक ब्राइटनेस है। इसमें 16GB तक रैम और 1TB तक स्टोरेज है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट है, जिसका नेतृत्व 50-मेगापिक्सल सोनी LYT-808 सेंसर करता है। फ्रंट में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का Sony IMX615 कैमरा है।

यह भी पढ़ें  पति को छोड़कर प्रेमी के फरार होनेवाली को मिला प्रेमी से धोखा

Realme GT 5 Pro में 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,400mAh की बैटरी है। इसकी यह विशेषता उपयोगकर्ताओं को दीर्घकालिक चार्जिंग के साथ उच्च बैटरी प्रदर्शन का लाभ प्रदान करती है। आने वाले दिनों में Realme GT 7 Pro के बारे में अधिक जानकारी की उम्मीद है, जिसमें संभावित नवीनतम तकनीकी और चार्जिंग इनोवेशन्स शामिल हो सकते हैं।

 

Abhishek Anand

Abhishek Anand, Working with Gaam Ghar News as a author. Abhishek is an all rounder, he can write articles on any beat whether it is entertainment, business, politics and sports, he can deal with it.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button