समाचारसारण

सारण में BJP-RJD कार्यकर्ताओं की हिं’सक झड़प; एक की मौ’त

सारण में BJP-RJD कार्यकर्ताओं की हिं’सक झड़प; फायरिंग में तीन घायल, एक की मौ’त

सारण: बिहार के सारण लोकसभा सीट पर सोमवार को हुए मतदान के अगले दिन मंगलवार की सुबह छपरा के कर्पूरी चौक पर भाजपा और राजद कार्यकर्ताओं के बीच हिं’सक संघर्ष हो गया। इस संघर्ष में एक व्यक्ति की मौ’त हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया है। घटना के बाद इलाके में भारी तनाव व्याप्त हो गया है।

राजद कार्यकर्ताओं ने सड़क को जाम कर दिया और हंगामा शुरू कर दिया। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। पुलिस प्रशासन के तमाम अधिकारी मौके पर कैंप कर रहे हैं और स्थिति की निगरानी कर रहे हैं। इलाके में शांति बनाए रखने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बलों को भी बुलाया गया है।

मृ’तक के परिवार ने इस घटना के लिए विरोधी दल के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार ठहराया है और न्याय की मांग की है। वहीं, दोनों पार्टियों के नेताओं ने एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए हैं। इस घटना ने चुनावी तनाव को और बढ़ा दिया है और प्रशासन के लिए चुनौती खड़ी कर दी है। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए स्थानीय प्रशासन ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है और कहा है कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़ें  N Mandal (Director) Wiki Height, Weight, Age, Affairs, Biography & More

तीन लोगों को मारी गोली
बिहार के सारण लोकसभा सीट पर मतदान के अगले दिन छपरा के भिखारी ठाकुर चौक के पास प्राथमिक विद्यालय बड़ा तेलपा के समीप भाजपा और राजद कार्यकर्ताओं के बीच मंगलवार की सुबह हिंसक झड़प हो गई। झड़प के दौरान दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर हमला किया और इसी बीच एक पक्ष ने फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में तीन लोगों को गोली लगी। घटना में चंदन राय की मौके पर ही मौ’त हो गई, जबकि गुड्डू और मनोज राय गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को तुरंत प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें  पवन सिंह ने उपेंद्र कुशवाहा को काराकाट सीट पर चुनौती देने का ऐलान किया
Between You and Me
Advertisement

मतदान के दौरान ही बढ़ा था तनाव
मतदान के दौरान ही बढ़ा था तनाव। सोमवार को मतदान के दौरान राजद और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच तनाव बढ़ गया था, लेकिन प्रशासन ने किसी तरह चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से करा लिया। दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं का संघर्ष उस समय उलझा जब छपरा विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 118 और 119 पर वोटिंग खत्म होने के करीब आधे घंटे पहले रोहिणी आचार्या, लालू परिवार के करीबी भोला यादव और अन्य समर्थकों के साथ पहुंच गईं। इसके बाद स्थानीय लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया। उनका आरोप था कि रोहिणी आचार्या अपने समर्थकों के साथ बूथ में हस्ताक्षर करने आई थीं। तनाव के बीच रोहिणी आचार्या को पुलिस सुरक्षा के साथ निकाल लिया गया।

यह भी पढ़ें  देह व्यापार का धंधा, दो विवाहित महिला और दो पुरुष संदिग्ध अवस्था में होटल में पकड़े गए

Abhishek Anand

Abhishek Anand, Working with Gaam Ghar News as a author. Abhishek is an all rounder, he can write articles on any beat whether it is entertainment, business, politics and sports, he can deal with it.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
हमेशा स्वस्थ रहने के लिए 6 चीजे करें, आइए जानते हैं. शादीशुदा महिलाओं को किसी के साथ भी नहीं बांटनी चाहिए ये चीजें वास्तु के अनुसार 5 भाग्यशाली वास्तु पेंटिंग किस दिशा में लगानी चाहिए राशि के अनुसार इन रंगों से खेलें होली यह सात स्थानों में मौन रहना चाहिए