Movie-Reviewsमनोरंजन

Crakk: एक्शन का लेवल किया ”क्रैक”

Crakk Movie Review

Bollywood Movie Reviews
Crakk IMDM Review
Cast - Vidyut Jammwal, Arjun Rampal, Nora Fatehi, Amy Jackson, Ankit Mohan, Jamie Lever, Rukmini Maitra
Director - Aditya Datt
Producer - Vidyut Jammwal, Parag Sanghvi, Abbas Sayyed
Runtime 154 minutes
RATING 2.5/5
GAAM GHAR News

Entertainment / Bollywood Movie Reviews : हालिया रिलीज फिल्म क्रैक थ्रिलर एडवेंचर मूवी है जिसकी शुरुआत ही ट्रेन पर हैरतअंगेज कारनामे के साथ होती है। फिल्म का नायक सिद्धार्थ (विद्युत जामवाल) पहले ही दृश्य में ट्रेन पर ऐसे हैरत कारनामे करते दिखते हैं जिससे साफ हो जाता है कि फिल्म का नायक अपनी जान हथेली पर लिए घूम रहा है, जो पैसों और नाम के लिए कुछ भी करने को तैयार है ।

फिल्म का नायक सिद्धार्थ मुंबई की झोपड़पट्टी में रहनेवाला एक आम इंसान है जो सिर्फ नाम ही नही बल्कि नाम के साथ पैसा भी कमाना चाहता है लेकिन उसके माता पिता चाहते हैं कि सिद्धार्थ देश के लिए खेले । लेकिन सिद्धार्थ को ये मंजूर नहीं है और सिद्धार्थ अपने दिल की सुनता है और अपने बड़े भाई की तरह पोलैंड में होने वाले खेल जिसका नाम है मैदान वहां जाने के सपने देखता रहता है एक दिन सिद्धार्थ का सपना सच होता है और सिद्धार्थ को मैदान का बुलावा आता है और सिद्धार्थ पोलैंड पहुंच जाता है ।

यह भी पढ़ें  भोजपुरी फिल्म 'माँ से बढ़कर सासू माँ' की शूटिंग जौनपुर में

फिर सिद्धार्थ को पता चलता है कि उसका भाई मैदान के खेल में मरा नहीं था बल्कि उसे धोखे से मारा गया था तब सिद्धार्थ खेल के साथ अपने भाई के कातिल की तलाश में लग जाता है । फिल्म में विद्युत जामवाल के साथ मुख्य किरदार में अर्जुन रामपाल, नोरा फतेही और एमी जैक्सन हैं । फिल्म की कहानी कोई खास नहीं है अगर आप हॉलीवुड फिल्मों के शौकीन हैं तो ऐसी अनेकों फिल्म देख चुके होंगे साथ ही बॉलीवुड की लक मूवी देखी होगी तो आपको लगेगा कि ये लक की अपग्रेडेड वर्जन है।

यह भी पढ़ें  कई भाषाओं में एकसाथ रिलीज़ होते ही छाया हिंदुत्व

बहरहाल जो भी हो फिल्म कि कहानी कुछ खास तो नहीं लेकिन फिल्म के कलाकार विद्युत जामवाल और खासकर अर्जुनरामपाल ने बेहतरीन अभिनय किया है फिल्म में नोरा फतेही को करने के लिए न तो कुछ था और न ही अपने किरदार के हिसाब से वो कुछ खास कर पाई रही बात एमी जैक्सन की तो एमी जेक्शन ने अच्छा काम किया है और अर्जुन रामपाल ने शायद ऐसा अभिनय अपने करियर में पहली बार किया है जो कबीले तारीफ है। जहां तक बात विधुत की है तो विद्युत एक एक्शन हीरो हैं और क्रैक में भी अपने एक्शन अवतार को साबित करने में सफल रहे हैं ।

फिल्म का संगीत अगर बहुत अच्छा नहीं तो मध्यम है जो बहुत ज्यादा कर्णप्रीय नहीं तो उबाऊ भी नहीं है फिल्म की कहानी में कुछ खास तो नहीं है लेकिन विद्युत का एक्शन और अर्जुन रामपाल का ये नया अवतार आपको सिनेमा के सीट से बंधे रखता है । फिल्म का निर्देशन आदित्य दत्त ने किया है इससे पहले भी आदित्य दत्त और विधुत जामवाल की जोड़ी आपने कमांडो में देखा है ।

यह भी पढ़ें  लखनऊ में हुआ बटरफ्लाई मूवी वर्ल्ड का उद्घाटन - प्रतिष्ठा ठाकुर

फिल्म में लाजवाब एक्शन डायरेक्शन देखने को मिलता है जो फिल्म की सबसे मजबूत कड़ी है और फिल्म की सबसे बड़ी खासियत भी है । इस फिल्म में आपको अंतर्राष्ट्रीय लेवल का एक्शन को देखने को मिलता है अगर आप एक्शन के दीवाने हैं तो इस फिल्म को जरूर देखें । रही बात फिल्म के रेटिंग की तो फिल्म को 2.5 स्टार मिलने चाहिए । (This review is featured in IMDb Critics Reviews)

Ashok Ashq

Ashok ‘’Ashq’’, Working with Gaam Ghar News as a Co-Editor. Ashok is an all rounder, he can write articles on any beat whether it is entertainment, business, politics and sports, he can deal with it.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button