Bhojpuriमनोरंजनसमाचार

गोल्डी यादव के नया गाना ‘कटिया में मछरी’ में दूल्हे के दोस्त पर आया माही श्रीवास्तव का दिल

Bhojpuri / Song : भोजपुरिया ऑडियंस के दिलों में दिलकश अदाओं से राज कर रहीं क्यूट एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव का कोई जवाब नहीं। वह अपनी अदा की नजाकत व अदाकारी की बदौलत महफ़िल में कमर के लटके झटके से शमाँ बांध देती हैं। वहीं कम समय में पॉपुलैरिटी की ओर तेजी से कदम बढ़ा रही सिंगर गोल्डी यादव एक से बढ़कर एक बेहतरीन गाने गाकर सबका दिल जीत रही है। ऐसे में जब उन्हें वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स म्यूजिक कंपनी का साथ मिल गया तो फिर क्या कहना… भोजपुरिया ऑडियंस के मन मुताबिक बहुत ही प्यारा भोजपुरी लोकगीत ‘कटिया में मछरी’ वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

इसका ऑडियो सुनकर जहाँ सिंगर गोल्डी यादव की सुरीली आवाज से सब झूम रहे हैं, वहीं जिसके वीडियो में एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने जमकर ठुमका लगाकर सबको दीवाना बना रही है। इस गाने का सिचुएशन ऐसा है कि एक लड़की अपनी सखी की शादी में शामिल होने जाती हैं तो उसकी नजर बारात में दूल्हे के साथ आये लड़के से टकरा जाती है। बारात आने से लेकर जाने तक कई मूमेंट पर वह उस अनजान लड़के से टकराती है और नजरे मिलते मिलते उसे प्यार हो जाता है। इसी सारी बात को वह अपनी सखियों से शेयर करती है। इस सिचुएशन पर बना यह लोकगीत कटिया में मछरी का ऑडियो और वीडियो बनाया गया है।

गाने को लेकर निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि गोल्डी यादव की आवाज में एक जादू से है जो दर्शकों अपनी ओर खींचता है। गाने में गोल्डी की आवाज माही के ऊपर एक दम शानदार तरीके से फिट बैठ रही हैं। मैं दर्शकों से गाने को ज्यादा से ज्यादा शेयर और लाइक करने की अपील करता हूँ।

यह भी पढ़ें  एक महिला को डायन कहकर मैला पिलाने और जानलेवा हमले के दोषियों को कोर्ट ने  सुनाई सजा  

गोल्डी यादव ने कहा कि मुझे खुशी हो रही है कि मेरा गाना वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीज हुआ है। ये गाना एक डांस नंबर है जो दर्शकों की जुबान पर चढ़ने में समय नहीं लेगा है।

इस गाने के वीडियो में एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव कलर फुल लहँगा चोली पहने पतली कमर लचकाते हुए गजब डांस कर रही हैं। वह अपने सखियों से बता रही हैं कि ‘राते सखी के बारात में नैना चार भईल हो, धीरे धीरे फिर बात व्यवहार भईल हो, एके बारे में ऊ लूट के ले गईल सगरी, दिल फसल जइसे कटिया में मछरी…’

यह भी पढ़ें  पंजाबी फिल्म मजनू का टीजर हुआ रिलीज़

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत भोजपुरी लोकगीत ‘कटिया में मछरी’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इस गाने की सिंगर गोल्डी यादव हैं, जिनकी आवाज सुनकर मन मयूर सा झूम उठा है। इसके वीडियो में एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने अपनी मोहक अदा से सबको दीवाना बना रही है। इस गाने के गीतकार धरम हिंदुस्तानी है और संगीतकार साजन मिश्रा है। वीडियो डायरेक्टर विझेल, कोरियोग्राफर साहिल राज, डीओपी राजन वर्मा हैं। इस गाने का ऑल राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के पास है।

यह भी पढ़ें  मास्क टीवी के बढ़ते कदम को आर्मी ने सराहा

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button