DigitalMovie-Reviewsमनोरंजन

परस्त्री के प्यार में कुर्बान हुआ अयान

Bollywood Movie Review - Parastee

Bollywood Movie Reviews
Parastee IMDM Review
Cast - Saraswati Adhikari, Jhaken BC, Gaurav Bista, Geeta Bista, Alisha Chhetri, Koshish Chhetri
Director - Suraj Pandey
Runtime 2 hour 02 minutes
RATING 3.5/5
GAAM GHAR News 

Entertainment / Bollywood Movie Reviews : आधुनिक युग के इस भाग दौड़ भरी जिंदगी में लोग इतने व्यस्त हो गए हैं कि एक दूसरे के साथ रह कर भी एक दूसरे की भावनाओं को में समझ पाते बस अपनी ख्वाहिशें पूरी करने में एड़ी चोटी का जोर लगा देते हैं इसका बेहद शानदार उदाहरण हेड परस्त्री । फिल्म की कहानी इस तरह से बुनी गई है जिसमे इमोशन, सेक्स, मर्डर और क्राइम सब कुछ है ।

यह भी पढ़ें  रिव्यू - जरा अक्खड़ है ये भोला

फिल्म  की कहानी एक ऐसी लड़की (शिल्पा मस्के) पर आधारित है जो अपने साइको पति के व्यवहार से तंग आ चुकी है लेकिन पारिवारिक प्रेशर और एक उम्मीद से कि आज नहीं तो कल उसका पति उसकी भावनाओं को समझेगा और सब ठीक हो जाएगा । लेकिन उसका पति (कोशिश छेत्री) अपनी सेक्स फैंटेसी को पूरा करने के लिए अपनी पत्नी के साथ जानवरों से भी बदतर व्यवहार करता है इसी बीच शिल्पा मस्के की मुलाकातगौरव बिस्ट से होती है जो शिल्पा को प्यार करने का नाटक कर उसकी तन्हाई का नाजायज फायदा उठाता है लेकिन शिल्पा मस्के को गौरव से प्यार हो जाता है ।

Advertisement

फिल्म की कहानी इस कदर लिखी गई है कि आप पूरी फिल्म में कहीं भटकाव नहीं देखेंगे बस कुछ दृश्यों को बहुत लंबा खींचा गया है जिसकी जरूरत नही थी । फिल्म का संगीत के के ब्रदर्स ने दिया है फिल्म संगीत अच्छा है और फिल्म के गानों को अपने बेहतरीन आवाज से कुणाल गांजावाला, अमित मिश्रा और सोनल प्रधान ने सजाया संवारा है ।

यह भी पढ़ें  भोजपुरी लोकगीत 'सेनुरा के डाली' हुआ रिलीज
Advertisement
Advertisement

फिल्म में सूरज पांडे का शानदार डायरेक्शन देखने को मिलता है । फिल्म की निर्मात्री शर्मिला पांडे हैं । पूरी फिल्म में शिल्पा मस्के की शानदार अदाकारी देखने को मिलती है जिससे आप बोर नहीं होते हैं, वही कोशिश छेत्री ने भी एक साइको पति की बेहतरीन भूमिका निभाई है ।

यह भी पढ़ें  Bollywood: बॉलीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्रियां है बिहार से
advertisement
Advertisement

अगर बात गौरव बिस्ट की करें तो गौरव को स्क्रीन शेयर करने के लिए बहुत कम समय मिला है लेकिन गौरव भी अपनी किरदार में पूरी तरह रंगे दिखे । इस सप्ताह अगर आप मूवी देखने की सोच रहे हैं तो परस्त्री आपके लिए एक शानदार ऑप्शन है । अगर फिल्म के रेटिंग की बात करें तो परस्त्री को 5 में 3.5 स्टार्स मिलना चाहिए । (This review is featured in IMDb Critics Reviews)

Ashok Ashq

Ashok ‘’Ashq’’, Working with Gaam Ghar News as a Co-Editor. Ashok is an all rounder, he can write articles on any beat whether it is entertainment, business, politics and sports, he can deal with it.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button