Technology Newsसमाचार

“BSNL” द्वारा नए धांसू प्लान: 58 रुपये में रोजाना 2GB डेटा

एयरटेल की बढ़ाई टेंशन; BSNL सुपर रीचार्ज प्लान: देश की एक मात्र सरकारी टेलीकॉम कंपनी ने यूजर्स को नए प्लान के रूप में तोहफा दिया।

BSNL Super Recharge Plan : “बीएसएनएल का नया प्लान यूजर्स के लिए खुशखबरी! देश की एकमात्र सरकारी टेलीकॉम (Telecom) कंपनी ने फिर से नए प्लानों का ऐलान किया है। इन दो नए प्लानों में विभिन्न फायदे और कॉलिंग फीचर्स शामिल हैं। पहला प्लान उन यूजर्स के लिए है जो डेटा का ज्यादा इस्तेमाल करते हैं। इसमें रोजाना बड़े मात्रा में डेटा मिलता है, साथ ही कॉलिंग फीचर्स भी शामिल हैं। दूसरा प्लान उन यूजर्स के लिए है जो कॉलिंग का ज्यादा इस्तेमाल करते हैं। इसमें मिनट्स के लिए स्पेशल ऑफर्स और डेटा भी शामिल है।

यह भी पढ़ें  बिहार बीएड संयुक्त प्रवेश: पंजीकरण आरंभ, आवेदन शुल्क जानें

बीएसएनएल 58 रिचार्ज प्लान:
“आपको इस प्लान में रोजाना 2 जीबी डेटा और एक हफ्ते की वैलिडिटी मिलेगी। जब आपका डेटा खत्म हो जाएगा, तो इंटरनेट की स्पीड कम हो जाएगी, लेकिन आपको फिर भी 2 जीबी सुपरफास्ट इंटरनेट मिलेगा। इस प्लान का फायदा उठाने के लिए आपके पास एक्टिव प्लान होना चाहिए। रिचार्ज करने के बाद, आपको अतिरिक्त डेटा मिलना शुरू हो जाएगा।”“बीएसएनएल के 59 रुपये के रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को कई फायदे मिल रहे हैं। इस प्लान के तहत आपको एक हफ्ते की वैधता के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग का भी फायदा मिलेगा। इसके अलावे, रोजाना एक जीबी डेटा भी उपलब्ध होगा। हालांकि, इस प्लान की वैधता केवल एक हफ्ते तक है। यह प्लान उन ग्राहकों के लिए उपयुक्त हो सकता है जो सस्ते प्लान की तलाश में हैं।”

“बीएसएनएल वर्तमान में देशभर में 4जी नेटवर्क का लॉन्च करने की तैयारी में है। कम्पनी ने इस बारे में तेजी से काम करना शुरू किया है और बहुत जल्द 4जी के नए प्लान की घोषणा की जा सकती है। इससे बीएसएनएल यूजर्स को सुपरफास्ट इंटरनेट का अनुभव मिलेगा। इसके साथ ही, बीएसएनएल वाईफाई नेटवर्क कनेक्शन पर फ्री इंस्टॉलेशन का ऑफर भी चल रहा है। इस ऑफर के अंतर्गत, आपको 31 मार्च 2025 तक फ्री इंटरनेट की सुविधा मिल रही है।”

यह भी पढ़ें  पटना में 2000 के नोटों को बदलने का खेल: 9.74 लाख जब्त; 12 हिरासत में

Abhishek Anand

Abhishek Anand, Working with Gaam Ghar News as a author. Abhishek is an all rounder, he can write articles on any beat whether it is entertainment, business, politics and sports, he can deal with it.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
हमेशा स्वस्थ रहने के लिए 6 चीजे करें, आइए जानते हैं. शादीशुदा महिलाओं को किसी के साथ भी नहीं बांटनी चाहिए ये चीजें वास्तु के अनुसार 5 भाग्यशाली वास्तु पेंटिंग किस दिशा में लगानी चाहिए राशि के अनुसार इन रंगों से खेलें होली यह सात स्थानों में मौन रहना चाहिए महिलाएं को भूलकर भी उधार नहीं देना चाहिए बिहार की जन्मी खूबसूरती अभिनेत्रियां करोड़ों फैंस के दिलों पर करती है राज आए जानते है.