अपराधबिहारसमाचारसहरसा

छापामारी में तीन अपराधी को रंगे हाथ हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया

सुभाष चन्द्र झा की रिपोर्ट

सहरसा : जिले के बनगांव थाना अध्यक्ष कमलेश कुमार को शनिवार की देर शाम मिली गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के रहुआमणि गांव स्थित मस्जिद के निकट की गई छापामारी में तीन अपराधी को रंगे हाथ हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया। वही दो अपराधी भागने में सफल रहे है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से हथियार के साथ शराब भी बरामद हुआ है। जिन्हें वे अपनी बाइक और थार जीप में छिपा कर रखे हुए थे।

 

एसपी लिपि सिंह ने प्रेस वार्ता आयोजित कर बताया कि बनगांव थाना अध्यक्ष को सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी रहुआमणि गांव के निकट इकट्ठा होकर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में हैं। ऐसे में उनके नेतृत्व में एएसआई राजेश यादव सहित अन्य पुलिसकर्मी के साथ छापामारी की गई। पुलिस को नजदीक पहुंचता देख सभी अपराधी भागने लगे। जिनमें से खदेड़ कर तीन को पकड़ा गया। पकड़ में आए अपराधी में सदर थाना क्षेत्र के कहरा गांव निवासी राजदेव झा के पुत्र हरेश्वर कुमार,संजय झा के पुत्र अभिषेक राज और सुनील झा के पुत्र सन्नी झा थे।

यह भी पढ़ें  फ़िल्म निर्माता निर्देशक एन मंडल ने किया कॉमन सर्विस सेंटर का उद्घाटन

 

जबकि दो अपराधी भागने में सफल रहे है। गिरफ्तार अपराधी की तलाशी लिए जाने पर उनके पास से तीन देशी पिस्टल , एक देशी कट्टा , उनके 17 जिंदा कारतूस बरामद किया गया। मौके से ही एक थार जीप और एक अपाचे मोटरसाइकिल के साथ उनकी मोबाइल भी जब्त किया गया है। जबकि बरामद थार जीप के सीट के नीचे से छिपा कर रखे गए कुल 4 बोतल अंग्रेजी शराब एवं मोटरसाइकिल के डिक्की से 2 बोतल अंग्रेजी शराब भी बरामद किया गया है।उन्होंने आगे बताया कि गिरफ्तार अपराधी द्वारा बताया गया कि वे सभी अपने गांव के पांच साथी के साथ मिलकर लूटपाट करने की योजना बना रहे थे। तभी पुलिस आ गई और तीनों को पकड़ लिया। इनके दो साथी भागने में सफल रहे हैं। इस संदर्भ में बनगांव थाना कांड संख्या 38/22 दर्ज की गई है। जिनमें धारा 399 , 402 , 25 (1-बी) , 26 35 आर्म्स एक्ट के साथ 30 (ए) , 41(ए) उत्पाद अधिनियम दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें  Bhagyashree : प्यार के खातिर फिल्मों से बनाई दूरी, आज 2 बच्चों की हैं मां

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button