समस्तीपुरसमाचार

एस. एन. सुब्बाराव जी के 95वे जन्मदिवस के अवसर पर युवाओं ने शपथ ग्रहण समारोह एवं श्रम संस्कार कार्यक्रम का आयोजन किया

Samastipur : राष्ट्रीय युवा योजना भारत के निदेशक गांधीवादी चिंतक स्वर्गीय एस. एन. सुब्बाराव जी के 95वे जन्मदिवस के अवसर पर समस्तीपुर जिला के दूधपुरा में प्रगति आदर्श सेवा केंद्र के परिसर में युवाओं ने शपथ ग्रहण समारोह एवं श्रम संस्कार कार्यक्रम का आयोजन किया। शपथ ग्रहण समारोह में एनजीओ संघ बिहार के सभी अधिवक्ता संजय कुमार बबलू ने राष्ट्रीय एकता अखण्डता की रक्षा में युवाओं को आगे आने की शपथ दिलाते हुए सुब्बाराव जी के क्रियाकलापों को विस्तार से बताते हुए उनके आदर्शों पर चलने हेतु युवाओं से अपील किया।

यह भी पढ़ें  फिल्म निर्देशक खुशबू झा की फिल्म अवरुद्घ रिलीज होने वाली है कल OTT Storydek पर

चेतना सामाजिक संस्था के अध्यक्ष डॉ. मिथिलेश कुमार ने कहा डॉ. एस. एन सुब्बाराव जी के बताये रास्ते पर चलकर ही राष्ट्र का विकास संभव है। सर्वधर्म समभाव हमारी विरासत है। इसके लिए सुब्बाराव जी जीवन के अंतिम क्षण तक युवाओं को जागृत करते रहे। ट्रीबॉय कन्हैया ने युवाओ को पर्यावरण संरक्षण के लिए आगे आने की अपिल करते हुए कहा भाईजी सुब्बाराव अपने प्रत्येक कार्यक्रम में पौधे लगाने का कार्य करते रहे।

हमे भी अपने समाज में ज्यादा से ज्यादा पौधा लगाना चाहिए। कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को ट्रीबॉय कन्हैया के द्वारा फलदार पौंधा भेंट किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रगति आदर्श सेवा केंद्र की संरक्षक साहित्यकार वीणा कुमारी ने किया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में युवाओं ने भाग लिया।

यह भी पढ़ें  राष्ट्रीय एकता एवं सद्भावना शिविर रोहतक हरियाणा में भाग लेने गये समस्तीपुर के युवाओं का दल

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button