Bhojpuriमनोरंजनसमाचार

रवि किशन की ‘महादेव का गोरखपुर’ का प्रीमियर: 29 मार्च को होगी रिलीज

रवि किशन की भोजपुरी फिल्म 'महादेव का गोरखपुर' प्रीमियर शो सफलतापूर्वक आयोजित

Entertainment / Bhojpuri Films:  रवि किशन (Ravi Kishan) की अत्यंत प्रतीक्षित भोजपुरी फिल्म ‘महादेव का गोरखपुर’ (Mahadev Ka Gorakhpur) को आज 27 मार्च को गोरखपुर में प्रीमियर शो आयोजित किया गया। फिल्म 29 मार्च को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म रवि किशन को दो अलग-अलग महादेव के भक्त के रूप में प्रस्तुत करती है। ‘महादेव का गोरखपुर’ की रिलीज देश और विदेश के सिनेपोलिस द्वारा बड़े पैमाने पर की जाने वाली है।

हमारे व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें
गोरखपुर में हुए प्रीमियर शो में फिल्म के निर्माता, निर्देशक और मुख्य कलाकार रवि किशन भी उपस्थित थे। रवि किशन ने बताया कि इस फिल्म का प्रीमियर गोरखपुर में करने का कारण यह है कि इस फिल्म का गोरखपुर से संबंध व्यक्त करता है। फिल्म के नाम में भी ‘गोरखपुर’ शामिल है और फिल्म की कहानी भी इसी शहर पर आधारित है।

गूगल न्यूज़ पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें
फिल्म के निर्माता ने इसे एक शिवभक्त के ऊपर आधारित बताया है, जिसे अब दर्शकों के हाथ में छोड़ दिया गया है। ‘महादेव’ 29 मार्च से देश और विदेश में हिंदी और भोजपुरी में रिलीज की जाएगी। इसके अलावा, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में भी इस फिल्म को अगले हफ्ते से रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें  पोस्तादाना की अवैध खेती के मामले में चार लोगों पर मामला दर्ज

रवि किशन की होम प्रोडक्शन रवि किशन प्रोडक्शन्स और वाया फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म महादेव का गोरखपुर के लेखक हैं साई नारायण जिनकी लिखी फ़िल्म का निर्देशन किया है दक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर निर्देशक राजेश मोहनन ने । सिनेपोलिस द्वारा देश विदेश में बड़े पैमाने पर रिलीज की जा रही इस फ़िल्म के सेटेलाईट राइट्स जी टीवी नेटवर्क ने पहले ही खरीद लिया है ।

यह भी पढ़ें  प्रेम जोगी की डबिंग शुरू, जल्द आएगी दर्शकों के सामने

महादेव का गोरखपुर फ़िल्म के निर्माता हैं प्रितेश शाह और सलिल शंकरन , वहीं फ़िल्म के सह निर्माता हैं अरविंद सिंह व अमरजीत दहिया, एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर शंकर नारायण। इस फ़िल्म के सिनेमेटोग्राफर हैं अरविंद सिंह, संगीत निर्देशन किया है अगम अग्रवाल और रंजिम राज ने । इस फ़िल्म के लाइन प्रोड्यूसर हैं अखिलेश राय । यह जानकारी रवि किशन के निजी पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने दि।

यह भी पढ़ें  Amiya Amit Kashyap (Actor) Wiki Height, Weight, Age, Affairs, Biography & More

 

Abhishek Anand

Abhishek Anand, Working with Gaam Ghar News as a author. Abhishek is an all rounder, he can write articles on any beat whether it is entertainment, business, politics and sports, he can deal with it.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
गुस्से में लाल पत्नी को कैसे मनाए.? चैत्र नवरात्रि के नौ दिन 9 रंग के कपड़े पहन कर पूजा करने से बेहद प्रसन्न होंगी मां दुर्गा महिलाएं को भूलकर भी उधार नहीं देना चाहिए राशि के अनुसार इन रंगों से खेलें होली Unmarried Actresses: बिना शादी किए खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं ये एक्ट्रेसेस