BhojpuriDigitalमनोरंजनराष्ट्रीय समाचारसमाचार

रवि यादव ने उत्तरप्रदेश में शुरू की फिल्म नीलकण्ठ की शूटिंग

Ravi Yadav started shooting of film Neelkanth in Uttar Pradesh

Entertainment: यश एन्ड राज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही भोजपुरी फ़िल्म नीलकण्ठ की शूटिंग रवि यादव ने उत्तरप्रदेश में मुहूर्त के साथ ही शुरू कर दिया है । फ़िल्म में चम्बल बॉय रवि यादव व अभिनेत्री आँचल पाण्डेय की मुख्य भूमिका है । अभिनेत्री आँचल पांडेय की यह पहली भोजपुरी फ़िल्म है। इसके पहले उन्होंने अन्य भाषाओं की फिल्मों में काम किया है ।

अब वे फिल्म नीलकण्ठ के साथ भोजपुरी फिल्मों में अपने सफर की शुरुआत कर रही हैं। फ़िल्म नीलकण्ठ एक बड़े बजट की भोजपुरी फ़िल्म है जिसकी शूटिंग उत्तरप्रदेश में ही विभिन्न लोकेशन्स पर लगभग 40 से 45 दिनों तक चलेगी ।

इस फ़िल्म में अभिनेता रवि यादव ने तीन तरह के अलग अलग क़िरदार प्ले किये हैं । इस बारे में बात करते हुए रवि यादव ने बताया कि तीन तरह के किरदार एक ही फ़िल्म में निभाना अपनेआप में बहुत बड़ा चैलेंज है । इसके पहले भी रवि यादव कई फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं ।

यह भी पढ़ें  भोजपुरी फिल्म प्रेम कैदी से आया कुणाल तिवारी और काजल यादव का रोमेंटिक सांग रेडियम
Advertisement

फिल्म के निर्माता राकेश सिंह ने बताया अच्छी फिल्मे बनाने से भोजपुरी समाज मे शुधार होगा और इस फिल्म का फोटो और पोस्टर एक साथ शूटिंग पूरा होने के बाद आउट किया जायेगा । तब तक दर्शक खुद ही अनुमान लगाये कि नीलकंठ कैसी फिल्म बन रही है।

यह भी पढ़ें  अटल जी को याद कर बोले CM नीतीश - हम उन्हें भूल नहीं सकते
Advertisement
Advertisement

नीलकण्ठ की शूटिंग के बारे में बात करते हुए रवि यादव बेहद उत्साहित हो जाते हैं। वो कहते हैं कि विगत 10 सालों के संघर्ष के बाद जाकर आज उन्हें उनके मेहनत का फल नीलकण्ठ के रूप में मिला है । इस फ़िल्म के बजट के बारे में उन्होंने कहा कि फ़िल्म में लगभग 3 से 4 करोड़ का बज़ट लगने वाला है , जो कि अपनेआप में एक बहुत बड़ा बजट है ।

यह भी पढ़ें  Shubham Tiwari (Actor) Wiki Height, Weight, Age, Affairs, Biography & More
MithiBhoj
Advertising

इसके अलावा रवि यादव कि फिल्में आग और सुहाग, सपनों का सफर, रुद्रदेव भी रिलीज़ के लिए तैयार हैं जिन्हें शीघ्र ही रिलीज़ किया जाएगा । फ़िल्म नीलकण्ठ के निर्माता हैं यश एन्ड राज एंटरटेनमेंट के राकेश सिंह । इस फ़िल्म का निर्देशन कर रहे हैं रामधीन चौधरी , फाइट मास्टर हैं दिलीप यादव , नृत्य निर्देशक है विवेक थापा, फ़िल्म नीलकण्ठ के प्रचार प्रसार का जिम्मा संजय भूषण पटियाला का है ।

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button