बिहारराजनीतिसमाचार

उपेंद्र कुशवाहा के नामांकन; बीजेपी पवन सिंह की चिंता करेगी

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि उन्होंने काराकाट से नामांकन किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी पवन सिंह की चिंता करेगी। पीएम मोदी के काम पर आधारित वोटिंग।

Lok Sabha Elections 2024: “राष्ट्रीय लोक मोर्चा” के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने काराकाट लोकसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी के तौर पर शुक्रवार को नामांकन दाखिल किया। उन्होंने अपने समर्थकों के साथ नॉमिनेशन करते हुए कहा कि उनकी किसी से कोई लड़ाई नहीं है। उन्होंने जताया कि पीएम मोदी ने पिछले दस सालों में इतना काम किया है कि जनता उनके प्रति काफी आकर्षित है। काराकाट की जनता हमेशा विकास पर वोट करती है और इस बार भी एनडीए के उम्मीवार को अपना समर्थन देकर दिल्ली भेजेगी।

इस दौरान उपेंद्र कुशवाहा ने निर्दलीय उम्मीदवार पवन सिंह को लेकर पूछे गए सवालों का भी जवाब दिया। इस सीट पर उनकी लड़ाई इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी राजाराम सिंह कुशवाहा से है। हालांकि पवन सिंह की मौजूदगी से काराकाट में मुकाबला त्रिकोणीय होता दिख रहा है। काराकाट में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में 1 जून को मतदान है।

नामांकन दाखिल करने के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने स्पष्ट किया कि उन्हें कोई चुनाव लड़ने की इच्छा नहीं है। पवन सिंह के चुनाव लड़ने के सवाल पर राष्ट्रीय लोक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुशवाहा ने बताया कि उनकी या जनता की किसी भी ओर से इस पर कोई प्रभाव नहीं है। उन्होंने कहा कि यदि पवन सिंह भाजपा का सदस्य हैं, तो उनकी चिंता भारतीय जनता पार्टी को करनी चाहिए, लेकिन उन्हें यह फिक्र नहीं है। उन्होंने बताया कि भाजपा के सदस्य क्या करना चाहिए और क्या नहीं, यह उन्हें ही तय करना चाहिए। उन्होंने जोर देकर कहा कि पवन सिंह के चुनाव लड़ने से कोई अर्थ नहीं है। इससे एक दिन पहले, गुरुवार को, भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल किया था।

यह भी पढ़ें  समस्तीपुर: महिला का "अश्लील वीडियो" बनाकर किया वायरल

उपेंद्र कुशवाहा ने व्यक्त किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 10 वर्षों में इतना काम किया है कि उनके काम के प्रति लोगों में काफी लगाव है। इसके साथ ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी बिहार के विकास के लिए काफी काम किया हैं। उनको लेकर भी लोगों में बहुत चर्चा है। इसलिए मिला-जुलाकर समाज के सभी वर्ग के लोग हमारे साथ हैं और एनडीए प्रत्याशी के रूप में हमारी जीत सुनिश्चित है। उन्होंने कहा कि यह सीट एनडीए की है। 2014 से 2019 तक जनता मौका दिया। इस बार भी एनडीए की जीत होगी।

यह भी पढ़ें  मजदूरी कराने 5 बच्चों को ले जा रहे थे असम, दो तस्कर गिरफ्तार

 

Abhishek Anand

Abhishek Anand, Working with Gaam Ghar News as a author. Abhishek is an all rounder, he can write articles on any beat whether it is entertainment, business, politics and sports, he can deal with it.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
हमेशा स्वस्थ रहने के लिए 6 चीजे करें, आइए जानते हैं. शादीशुदा महिलाओं को किसी के साथ भी नहीं बांटनी चाहिए ये चीजें वास्तु के अनुसार 5 भाग्यशाली वास्तु पेंटिंग किस दिशा में लगानी चाहिए राशि के अनुसार इन रंगों से खेलें होली यह सात स्थानों में मौन रहना चाहिए महिलाएं को भूलकर भी उधार नहीं देना चाहिए बिहार की जन्मी खूबसूरती अभिनेत्रियां करोड़ों फैंस के दिलों पर करती है राज आए जानते है.