Movie-Reviewsमनोरंजन

Mea Culpa: कांपती रह गई ”मिया कल्पा”

Movie Review : Mea Culpa 2024

Hollywood Movie Reviews
Mea Culpa 2024 IMDB Review
Cast - Kelly Rowland, Trevante Rhodes,Shannon Thornton, Nick Sagar, Sean Sagar, RonReaco Lee, Kerry O'Malley, Arianna Barron
Director - Tyler Perry
Producer - Angi Bones, Dianne Ashford, Will Areu, Kelly Rowland, Tyler Perry,
Runtime 120 minutes
RATING 1.5/5
GAAM GHAR News

Entertainment / Hollywood Movie Reviews : मिया कल्पा हाइफ़नैट टायलर पेरी द्वारा लिखित सस्पेंस थ्रिलर है जिसे पेरी ने खुद डायरेक्ट और प्रोड्यूस्ड किया है । फिल्म के मुख्य कलाकार केली रोलैंड (मिया हार्पर), ट्रेवेंटे रोड्स ( ज़ायैर मलॉय) और सीन सागर ( काल) हैं । फिल्म की शुरुआत केली और सीन के आपसी रिलेशन में आई खटास से होती है।

केली शिकागो में रहने वाली एक क्रिमिनल लॉयर है जिसके पास मशहूर चित्रकार मलॉय का केस आता है, केली आपसी रिलेशन और आर्थिक तंगी से जूझ रही होती है इसलिए अपने पति की बात काट कर भी कैसे लड़ने का फैसला लेती है । फिल्म की कहानी में कुछ नयापन नहीं है और न ही फिल्माने के तरीके में कुछ नया है, पेरी मुख्य रूप से महिला प्रधान फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं खासतौर से काले समुदाय के ऊपर ।

यह भी पढ़ें  पापा मैं छोटी से बड़ी हो गई का पहला गाना "शुक्रिया शुक्रिया" हुआ रिलीज़ 

इस फिल्म में पेरी कुछ नया करने से नाकाम रहे, फिल्म की कहानी भी काफी उलझी हुई है और फिल्म में केली और रोड्स के रिलेशन को भी सही से दर्शाया नहीं गया है । फिल्म शुरुआत के कुछ मिनटों के बाद ही उबाऊ होने लगता है और अंत बहुत ही निराशाजनक है फिल्म में केली को करने के लिए बहुत कुछ था लेकिन केली अपने किरदार के साथ पूरा न्याय नहीं कर पाई ।

यह भी पढ़ें  भोजपुरी लोकगीत 'सेनुरा के डाली' हुआ रिलीज

रोड्स ने अपना जिम्मा बखूबी निभाया है और रही बात सीन की तो उसके करने के लिए कुछ था भी नहीं और उसे पर्दे पर समय भी बहुत कम मिला है लिहाजा कह सकते हैं कि पेरी ने महिला प्रधान फिल्मों की लिस्ट में बस एक और नाम जोड़ लिया है । रही बात फिल्म के रेटिंग की तो फिल्म को 1.5 स्टार मिलने चाहिए । (This review is featured in IMDb Critics Reviews)

यह भी पढ़ें  Bollywood: बॉलीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्रियां है बिहार से

Ashok Ashq

Ashok ‘’Ashq’’, Working with Gaam Ghar News as a Co-Editor. Ashok is an all rounder, he can write articles on any beat whether it is entertainment, business, politics and sports, he can deal with it.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button