Astrologyराष्ट्रीय समाचारसमाचार

जानिये वैदिक पंडित रोहित झा जी से लोकसभा चुनाव किस पार्टी की जीत होगी

लोकसभा चुनाव 2024 और माननीय प्रधानमन्त्री श्री नरेन्द्र दामोदर दास मोदी जीकी कुण्डली क्या कहती है?

ज्योतिष शास्त्र : मुंबई, वैदिक पंडित रोहित झा के ज्योतिष शास्त्र गणनानुसार भारत के वर्तमान प्रधानमन्त्री श्री नरेन्द्र दामोदर दास मोदीजी का जन्म 17 सितंबर 1950 को सुबह 11: 00 बजे हुआ जन्म स्थान बड़नगर (गुजरात ) में हुआ था। लग्न कुण्डली के अनुसार मोदी जी की कुण्डली वृश्चिक लग्न की है और इनकी कुण्डली के स्वामी मंगल देव है। मोदी जी की लग्न व जन्म राशि वृश्चिक ही है। जो एक अच्छा संयोग है। वहीं जन्मकुण्डली में लग्नेश मंगल नवमेश चन्द्रमा के साथ विराजमान हैं। इसलिए जैसे ही पीएम मोदी की कुण्डली में चन्द्रमा की दशा शुरू हुई। उसके बाद ही वह राजनीति में चमकने लगे। साथ ही उनका वर्चस्व पार्टी में बढ़ने लगा अब वर्ष 2024 और लोकसभा चुनाव के अनुसार फलकथन….

हमारे व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें
1. मंगल व चन्द्रमा लग्न में स्थित हैं और मंगल देव रोचक नाम का पंच महापुरुष योग बना रहे हैं। चन्द्रमा के साथ नीच भंग राजयोग भी बन रहा है।
2. मंगल देव छठें व पहले घर के स्वामी हैं व लग्न में बैठे हैं। इसलिए दुश्मन कभी भी इनसे जीत नहीं पाएगा।
3. सप्तमेश शुक्र देव दशम भाव में बैठे हैं, उनके साथ चतुर्थ भाव के स्वामी शनि देव भी दशम भाव में बैठे हैं, यानी न्याय से जुड़ी बातें हमेशा करेंगे।
4. गुरु व शुक्र केंद्र में आमने-सामने बैठे हैं, इसका मतलब जो जैसी भाषा में समझेगा उसको वह वैसे ही समझाएंगे, मतलब, जैसे को तैसा, यह हमेशा जनहित में देश हित में ही कार्य करेंगे।
4. चतुर्थ व दशम भाव को शनि देव प्रभावित कर रहे हैं। इसलिए हमेशा न्याय संगत व तर्कसंगत बातें करेंगे।
5. एकादश भाव में सूर्य व बुध ‘बुधआदित्य’ योग भी बना रहे हैं, इसलिए प्रधानमन्त्री मोदी हमेशा राजा की तरह रहेंगे, साथ ही देश को एक सम्मानजनक स्थिति में पहुँचा देंगे।

वर्तमान समय मे मंगल ग्रह की महादशा है
मई 2023 से मंगल में बृहस्पति की अन्तर्दशा 21 अप्रैल 2024 तक चलेगी, मंगल की महादशा 29 नवम्बर 2021 से 29 नवम्बर 2028 तक रहेगी, इसलिए, मंगल की दशा में भी प्रधानमन्त्री मोदी को बहुत लाभ होगा। भारतीय सेना का सम्मान पूरी दुनिया में बढ़ेगा  रुचक पंच महापुरुष योग के कारण पीएम मोदी की छवि एक निडर नेता की होगी, गुरु की अन्तर्दशा के कारण दुनिया के सभी नेता मोदी जी को अपना नेता मानने लगेंगे, दशम भाव में शुक्र के कारण चुनौतियाँ तो बहुत मिलेंगी। लेकिन मोदी जी इन सब पर बृहस्पति के कारण विजय पाएंगे, साल 2028 तक मंगल की महादशा के कारण भारत की सेना पूरे विश्व में एक सम्मानजनक स्थिति में होगी।

यह भी पढ़ें  समस्तीपुर: विद्यापतिनगर स्टेशन पर ट्रेन से कटकर 25 वर्षीय महिला की मौ'त

पीएम मोदी के लिए लोक सभा चुनाव कैसा रहेगा
मंगल में बृहस्पति की अन्तर्दशा के कारण आने वाले लोकसभा चुनाव में प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी की पार्टी की भारी विजय होगी। साथ ही नरेन्द्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमन्त्री बनेंगे। अप्रैल 2024 से जून 2025 तक मोदी जी देश हित में बड़े फैसला करेंगे, जून 2025 से 2026 तक मोदी जी को कुछ स्वास्थ्य सम्बन्धी दिक्कतें आ सकती हैं . जिसमें इन्हें अपने पेट का विशेष ध्यान रखना होगा, कुल मिलाकर नवम्बर 2028 तक निशकन्टक राजसत्ता का योग है, विपक्ष या दुश्मन कितना भी प्रबल हो लेकिन 2028 अन्त तक मोदी जी का कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे। कुल सीटें 375 से लेकर 395 के बिच कुल सीटें मिलाकर श्री नरेन्द्र दामोदर दास मोदी जी 2024 के प्रधानमंत्री बनेंगे।

यह भी पढ़ें  DGP आरएस भट्टी ने शहाबुद्दीन को कैसे किया था गिरफ्तार

Gaam Ghar News Desk

गाम घर न्यूज़ डेस्क के साथ भारत और दुनिया भर से नवीनतम ब्रेकिंग न्यूज़ और विकास पर नज़र रखें। राजनीति, एंटरटेनमेंट और नीतियों से लेकर अर्थव्यवस्था और पर्यावरण तक, स्थानीय मुद्दों से लेकर राष्ट्रीय घटनाओं और वैश्विक मामलों तक, हमने आपको कवर किया है। Follow the latest breaking news and developments from India and around the world with Gaam Ghar' newsdesk. From politics , entertainment and policies to the economy and the environment, from local issues to national events and global affairs, we've got you covered.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
हमेशा स्वस्थ रहने के लिए 6 चीजे करें, आइए जानते हैं. शादीशुदा महिलाओं को किसी के साथ भी नहीं बांटनी चाहिए ये चीजें वास्तु के अनुसार 5 भाग्यशाली वास्तु पेंटिंग किस दिशा में लगानी चाहिए राशि के अनुसार इन रंगों से खेलें होली यह सात स्थानों में मौन रहना चाहिए महिलाएं को भूलकर भी उधार नहीं देना चाहिए बिहार की जन्मी खूबसूरती अभिनेत्रियां करोड़ों फैंस के दिलों पर करती है राज आए जानते है.