अपराधबिहारवीडियोसमाचार

गिरप्तारी नहीं हो कैसे महिला किया नाटक

छापेमारी करने पहुंचे पुलिसवालों पर त्रिशूल और तलवार लेकर टूट पड़ी महिला बोली - देवी हूं, काट डालूंगी

बिहार सरकार के शराबबंदी कानून को सख्ती से पालन कराना लछुआड़ थाने की पुलिस को भारी पड़ गया। दरअसल शुक्रवार की सुबह गुप्त सूचना पर लछुआड़ थानाध्यक्ष बीरेंद्र कुमार, पुलिस निरीक्षक अरविंद कुमार, एसआई नीरज कुमार और उमेश कुमार सहित अन्य पुलिस जवान लछुआड़ चौधरी टोला में छापेमारी करने पहुंचे तो एक महिला ने तलवार और त्रिशूल से हमला कर दिया, हालांकि महिला के हमले से लछुआड़ थानाध्यक्ष सहित अन्य पुलिस कर्मी बाल-बाल बच गए लेकिन यह ड्रामा तकरीबन डेढ़ घंटे तक चलता रहा। पूरे ड्रामा का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर भी तेजी से वायरल होने लगा है।

यह भी पढ़ें  बिहार के इन जिलों में तीन दिन तक भारी बारिश की चेतावनी

वीडियो में महिला का यह रूप देखकर लोग दंग हो गए। फिर किसी तरह थानाध्यक्ष ने महिला पुलिस को बुलाकर उग्र महिला को काबू में किया। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर थाना ले जाया गया। साथ ही महिला के घर से दो गैलन में 10 लीटर देसी शराब भी बरामद की गई है। गिरफ्तार महिला सोमर चौधरी की पत्नी बताई जाती है। पति बाहर में मजदूरी करते हैं। घर पर पत्नी शराब बेचने का धंधा करती है।

देवी का अवतार बताकर भयभीत करती रही महिला

यह भी पढ़ें  विभूतिपुर में अपराधियों ने पूर्व मुखिया व सहयोगियों को मरी गोली

महिला के घर में छापेमारी के दौरान पुलिस जैसे ही अंदर प्रवेश करने लगी, महिला उग्र हो गई और घर में वह तलवार और त्रिशूल निकालकर पुलिस पर टूट पड़ी। साथी ही खुद को देवी का अवतार बताकर पुलिस को यहां से चले जाने की नसीहत देती रही। यह कारनामा तकरीबन डेढ़ घंटे तक ऐसा ही चलता रहा। महिला किसी भी परिवार के सदस्यों या पुलिस की बात मानने के लिए तैयार नहीं हो रही थी। नतीजतन पुलिस को भी काफी फजीहत झेलनी पड़ी।

यह भी पढ़ें  कोर्ट ने सुनाया 40 हजार रुपया जुर्माना के साथ दस साल कि सजा

शराब नहीं बेचेंगे, तो क्या करेंगे

तलवार और त्रिशूल लिए महिला पुलिस से यह बार-बार कहते दिख रही है कि हां वो शराब का कारोबार करती है। अगर शराब नहीं बेचेगी, तो क्या करेगी। क्या सरकार या प्रशासन उसे रोजगार मुहैया कराएगी। पुलिस भी महिला का यह रूप देख कर सहमी रही।

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button