राष्ट्रीय समाचारसमस्तीपुरसमाचार

IIT गुवाहाटी हॉस्टल में मिला श’व,परिजनों ने जताई ह’त्या की आशंका

बिहार के समस्तीपुर का रहने वाला आईआईटी-गुवाहाटी का छात्र हॉस्टल के कमरे में मृ'त पाया गया। 'उसने नोट में कहा कि उसकी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है।

फोटो साभार iit-guwahati

Guwahati: गुवाहाटी के आईआईटी कैंपस में हुए एक दुखद घटना, छात्रों के दबावों और मानसिक तनाव के मामले कितने गंभीर हो सकते हैं। दूसरे सेमेस्टर के एक छात्र की मौ’त ने आईआईटी कैंपस में चिंता और गहरा दुख उत्पन्न किया। पुलिस अधीक्षक रंजन भुइयां ने बताया कि छात्र का श’व दिहिंग छात्रावास में मिला, जहां उनके कमरे के अंदर उन्हें लटका हुआ पाया गया। साथ ही, एक सुसाइ’ड नोट भी मिला जिसमें छात्र ने अपनी मौ’त के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया
है ।

यह भी पढ़ें  वेवलाइन साहित्य श्रृंखला मे मैथिली साहित्यकार मुख्तार आलम ने किया कविता पाठ

हमारे व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें
इस मामले में किसी गड़बड़ी की शक नहीं है, लेकिन पुलिस अधिक विवरण प्राप्त करने के लिए अपनी जांच जारी रख रही है। उन्होंने बताया कि श’व को पोस्टमार्टम के बाद उसके माता-पिता के साथ उनके गृहनगर बिहार के समस्तीपुर भेज दिया गया है।

छात्र की पहचान कंप्यूटर साइंस विभाग में पढ़ने वाले गौरव कुमार के रूप में हुई है। उनकी इस अकसरी मौ’त ने कैंपस की सभी छात्र-छात्राओं को गहरे शोक में डाल दिया है।मृत’क छात्र की पहचान समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंर्तगत मोहनपुर वार्ड संख्या-39 के रहने वाले प्रदीप महतो के पुत्र गौरव कुमार के रूप में की गई है। छात्र के कमरे में यत्र-तत्र सामान फेंका हुआ है। परिजनों ने ह’त्या की आशंका जताई है। जानकारी के अनुसार छात्र पढ़ने में काफी तेज-तर्रार था। बहरहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का स्पष्ट खुलासा हो सकता है।

यह भी पढ़ें  Army Aircraft: हादसे का शिकार हुआ, ट्रेनिंग के दौरान खेत में गिरा

 

Gaam Ghar News Desk

गाम घर न्यूज़ डेस्क के साथ भारत और दुनिया भर से नवीनतम ब्रेकिंग न्यूज़ और विकास पर नज़र रखें। राजनीति, एंटरटेनमेंट और नीतियों से लेकर अर्थव्यवस्था और पर्यावरण तक, स्थानीय मुद्दों से लेकर राष्ट्रीय घटनाओं और वैश्विक मामलों तक, हमने आपको कवर किया है। Follow the latest breaking news and developments from India and around the world with Gaam Ghar' newsdesk. From politics , entertainment and policies to the economy and the environment, from local issues to national events and global affairs, we've got you covered.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
हमेशा स्वस्थ रहने के लिए 6 चीजे करें, आइए जानते हैं. शादीशुदा महिलाओं को किसी के साथ भी नहीं बांटनी चाहिए ये चीजें वास्तु के अनुसार 5 भाग्यशाली वास्तु पेंटिंग किस दिशा में लगानी चाहिए राशि के अनुसार इन रंगों से खेलें होली यह सात स्थानों में मौन रहना चाहिए