BhojpuriDigitalमनोरंजनसमाचार

बटरफ्लाई मूवी वर्ल्ड की शुरुआत होगी गायिका शिल्पी राज के गाना ”हजरिया के गड्डी” के साथ

ENTERTAINMENT: बटरफ्लाई मूवी वर्ल्ड पर रिलीज़ होने वाले गानों के इंतजार क़ी घड़ियां अब समाप्त  हो चुकी  हैं । क्योंकि अब बटरफ्लाई मूवी वर्ल्ड अपनी पहली भोजपुरी अल्बम ”हजरिया के गड्डी” के साथ बाजार बनाने आ रही है।भोजपुरी गायिका शिल्पी राज और गायक पवन परदेशी के आवाज मे यह ”हजरिया के गड्डी” अब मार्केट में पांव पसारना शुरू कर रही है ।

आज इस गाने का फर्स्ट लुक आउट किया गया है और 4 जून को इस गाने का पूरा वीडियो यूटुब पर  रिलीज़ होगी । बटरफ्लाई मूवी वर्ल्ड कंपनी के निर्माता मंजर खान ने यह भी बताया कि जल्द ही अन्य गानों को भी अब लॉन्च किया जाएगा सभी तैयारी पूरी हो चुकी है। और यह सिलसिला अब रुकने वाला नहीं है ।

इन एलबम में उभरती हुई अभिनेत्री  प्रतिष्ठा ठाकुर और अजय ने भी बेहतरीन काम किया है जो सभी दर्शको को बहुत पसंद आएगी । इस म्यूज़िक एलबम को निर्देशित किया हैं भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म निर्देशक संजय वत्सल ने  इस हजारिया के गड्डी एलबम में संगीत दिया है आर्या शर्मा ने।

यह भी पढ़ें  जमीन विवाद मे महिला सहित तीन लोग हुए जख्मी,सदर अस्पताल मे भर्ती

विदित हो कि पहले ही यह विषय चर्चा का केंद्र बना हुआ था कि एकसाथ 100 वीडियो गानों की शूटिंग बनारस में निर्देशक संजय वत्सल कर रहे हैं जिनका प्रसारण इसी बटरफ्लाई वर्ल्ड म्यूजिक पर किया जाना है । अब उनके प्रसारण का सिलसिला हजरिया की गड्डी के साथ शुरू हो जायेगा । लोगों के बीच ये हजारिया की गड्डी भी अपने टाइटल के अनुरूप ही प्रदर्शन कर रही है ।

यह भी पढ़ें  ''ज़ुबाँ कहे अलविदा'' ZEE म्यूज़िक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हुई

निर्माता मंजर खान निर्देशक संजय वत्सल संगीत आर्या शर्मा ,गीत हरेराम डेंजर ,एडिटर अभिनाश ,छायांकन बृजेश यादव ,ई पी शिवम् यादव डांस मास्टर अनुज आर मौर्या ,डी आई रोहित, डिजिटल विक्की यादव और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

 

यह भी पढ़ें  फुटबॉल खेल कूद प्रतियोगिता-2022 का उद्घाटन जिलाधिकारी योगेंद्र सिंह ने किया

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button